ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
रक्सौल युवा कांग्रेस ने बस पङाव को शहर से दूर ले जाने के लिए सौंपा ज्ञापन
By Deshwani | Publish Date: 27/4/2021 8:32:48 PM
रक्सौल युवा कांग्रेस ने बस पङाव को शहर से दूर ले जाने के लिए सौंपा ज्ञापन

रक्सौल। अनिल कुमार। मंगलवार को रक्सौल युवा कांग्रेस के प्रतिनिधिमंडल के द्वारा रक्सौल विधानसभा अध्यक्ष मनोरंजन तिवारी के नेतृत्व में नगरपरिषद के कार्यपालक पदाधिकारी को ज्ञापन सौंपा गया। जिसमें रक्सौल बस पङाव को शहर से दूर अवस्थित करने का आग्रह किया गया।

  
 
 
 
बिहार प्रदेश युवा कांग्रेस के महासचिव सह गोपालगंज प्रभारी प्रोफेसर अखिलेश दयाल ने कहा कि देश में कोरोनावायरस का कहर जारी है शहर का जनसंख्या घनत्व अधिक है लगभग 1000 ई-रिक्शा शहर में दौड रही है जो सबसे बङा जाम का कारण है अगर शहर से बाहर बस पङाव जाता है तो सबसे पहले 70% शहर से जाम समस्या तो दूर होगी ही साथ ही साथ ई-रिक्शा वालों का आमदनी भी बढ़ेगी।
  
 
 
 
प्रदेश महासचिव ने कहा कि  छौङादानों से भेलाही तक घोङासहन नहर कैनाल  पर जिस सङक का निर्माण हो रहा है जिसकी चौड़ाई मात्र 12 फीट है जो पूर्व में 16 फीट था अभी केवल 10दिन पूर्व जिस सङक का निर्माण हुआ था आज वो सङके दम तोङने लगी है 20 वर्षों बाद जिस सङक का निर्माण हुआ वो महज तीन महिनों तक नहीं चल पाएगी। आज सङको पर बस लग रहे हैं आमजनों को आने-जाने में बङी कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है राहगीरों के गाङियां नहरों में चले जा रहे हैं।
  
 
 
 
रक्सौल कार्यपालक पदाधिकारी के नाम से ज्ञापन सौंपा गया है जिसकी प्रतिलिपि परिवहन मंत्री बिहार सरकार, जिला पदाधिकारी पूर्वी चम्पारण, अनुमंडल पदाधिकारी, अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी रक्सौल नगर सभापति के नाम से प्रेषित किया गया है।
  
 
 
प्रतिनिधिमंडल में राजद महासचिव फकरुद्दीन आलम, विश्वनाथ महतो,देवेश कुमार,मोहन कुमार, बिन्नी पांडे, सहित अनेकों युवा उपस्थित थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS