ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
बीएड संयुक्त प्रवेश परीक्षा के लिए इच्छुक आवेदकों के लिए नि:शुल्क ऑनलाइन आवेदन का प्रबंध
By Deshwani | Publish Date: 11/4/2021 8:36:08 PM
बीएड संयुक्त प्रवेश परीक्षा के लिए इच्छुक आवेदकों के लिए नि:शुल्क ऑनलाइन आवेदन का प्रबंध

मोतिहारी। जिले के एलएनडी बी.एड. कॉलेज प्राचार्य प्रो.अरुण कुमार ने सदैव अपने सुकृत्यों से महाविद्यालय व समाज में अच्छी संस्कृति और संस्कार को प्रोत्साहित किया है। उन्होंने इसे सत्र 2021-23 की बीएड संयुक्त प्रवेश परीक्षा के लिए इच्छुक आवेदकों हेतु निःशुल्क ऑनलाइन आवेदन का प्रबंध कर साबित किया है। विदित हो कि नोडल विश्वविद्यालय ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय, दरभंगा द्वारा बी० एड० सत्र 2021-23 में नामांकन हेतु ऑनलाइन आवेदन की तिथि 11 अप्रैल से 07 मई तक घोषित कर दी गयी है।
 
 
 
विगत वर्षो में यह देखा गया है कि आवेदन की इस जटिल प्रक्रिया में छात्र/छात्राओं को बेहद कठिनाईयों का सामना करना पड़ा है। आवेदन में कतिपय त्रुटियाँ शेष रह जाया करती हैं। छात्र/छात्राओं की आवेदन सुलभता हेतु विभाग ने निःशुल्क आवेदन का प्रबंध किया है।
 
 
संवाद प्रेषित करते हुए मीडिया प्रभारी डॉ. कुमार राकेश रंजन ने कहा कि इस सम्बन्ध में कोई भी परेशानी होने पर छात्र/ छात्राएँ कार्यालय में बी० एड० विभागाध्यक्ष डॉ.परमानंद त्रिपाठी से भौतिक रूप से या दुरभाष सं.- 9140732617 पर संपर्क स्थापित कर अपेक्षित समाधान पा सकते हैं।
 
 
ऑनलाइन आवेदन की जिम्मेवारी कार्यालय सहायक प्रभाकर कुमार को दी गयी है। इच्छुक छात्र/छात्राएँ दुरभाष सं.-9525083444 पर सम्पर्क कर या विभाग में आकर प्रभाकर कुमार की सहायता से संयुक्त प्रवेश परीक्षा हेतु आवेदन कर सकते हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS