ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
मोतिहारी के एक निजी नर्सिंग होम में Covid-19 के टीके की बर्बादी आशंका पर डीएम ने जांच टीम गठित की
By Deshwani | Publish Date: 9/4/2021 11:52:34 PM
मोतिहारी के एक निजी नर्सिंग होम में Covid-19 के टीके की बर्बादी आशंका पर डीएम ने जांच टीम गठित की

मोतिहारी। मोतिहारी के डीएम शीर्षत कपिल अशोक ने कोविड-19 (Covid-19) टीका की बर्बादी की आशंका को लेकर एक जांच टीम गठित की है। सिविल सर्जन के एक प्रतिवेदन के आलोक में डीएम श्री अशोक ने उक्त जांच टीम का गठन किया है।
 
सिविल सर्जन ने मोतिहारी ब्लॉक स्थित एक निजी नर्सिंग होम के डॉ सिराज आलम को बार-बार सुधार का निर्देश दिया फिर भी कोई सुधार नहीं दिखा।
 
 
जिलाधिकारी द्वारा टीम के सदस्यों को निदेश दिया गया है कि 48 धन्टे के अन्दर अपना जांच प्रतिवेदन समर्पित करे।
 
 

जिला समहरणाल से प्राप्त प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार सिविल सर्जन सह सदस्य सचिव जिला स्वास्थ्य समिति पूर्वी चंपारण मोतिहारी के द्वारा जिलाधिकारी को प्रतिवेदित किया गया है कि डॉ. मोहम्मद सिराज आलम द्वारा कोविड-19 टीकाकरण की न्यूनतम अपव्यय हेतु पूर्व में कई बार निर्देशित करने के बावजूद कोई सुधार परिलक्षित नहीं हुआ।
 

 उक्त प्रदिवेदन के आलोक  जिलाधिकारी, द्वारा  कोविड-19 वैक्सिंग की बर्बादी की जांच करने हेतु एक टीम का गठन किया गया है जिसमें निम्नांकित पदाधिकारी शामिल हैं-
1. रविंद्र नाथ चौधरी  जिला लोक शिकायत निवारण पदाधिकारी पूर्वी चंपारण मोतिहारी
2. सुश्री पूजा कुमारी वरीय उप समाहर्ता पूर्वी चंपारण मोतिहारी
3. जिला परिरक्षण पदाधिकारी पूर्वी चंपारण मोतिहारी को बनाया गया है।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS