ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
मोतिहारी के मधुबन में भारत माइक्रो फाइनेंस की शाखा से लूट के 80 हजार रुपए व मैनेजर का मोबाइल मिला, एक गिरफ्तार, चार अन्य लूटेरों के नाम का पता चला
By Deshwani | Publish Date: 6/3/2021 11:00:00 PM
मोतिहारी के मधुबन में भारत माइक्रो फाइनेंस की शाखा से लूट के 80 हजार रुपए व मैनेजर का मोबाइल मिला, एक गिरफ्तार, चार अन्य लूटेरों के नाम का पता चला

भारत फाइनेंस शाखा मधुबन में लूट के बाद जांच करते एसपी नवीन चन्द्र झा। फोटो- देशवाणी।

 मोतिहारी। 3 मार्च को मधुबन के भारत माइक्रो फाइनेंस से 10.95 लाख रुपये की लूट गन प्वांट पर की गई थी। इस लूट में शामिल होने के आरोप में पुलिस ने पूर्वी चम्पारण के मधुबन से सचिन सिंह को आर्म्स के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस का कहना है कि सचिन सिंह इस लूट में शामिल था। इसके पास से लूट के 80 हजार रुपए व शाखा प्रबंधक से छीना गया मोबाइल भी बरामद कर लिया गया है।

 
 
एसपी नवीन चन्द्र झा का कहना है कि सचिन ने इस लूट में शामिल होने की बात भी स्वीकार ली है। इसने अपने चार अन्य सहयोगियों का नाम पता भी बता दिया है। चार अन्य सहयोगी मुजफ्फरपुर के औराई के बताए गए हैं। जिसमें भारत फाइनांस का पूर्व कर्मी संतोष उर्फ बैंगन भी शामिल है। संतोष उर्फ बैगन भारत फाइनेस की शिवहर शाखा में काम करता था। जिसे फाइनेंस ने पहले ही नौकरी से हटा दिया गया था।
 
 
पुलिस अधीक्षक नवीन चंद्र झा ने बताया है कि गिरफ्तार बदमाश मधुबन थाना के देल्हो गांव निवासी सचिन कुमार सिंह उर्फ सोनू शामिल हैं, जिसके पास से एक पिस्तौल, दो कारतूस, मादक पदार्थ, बैंक के शाखा प्रबंधक से लूटा गया सेलफोन व 80 हजार नकदी शामिल है, बरामद किया गया है। पूछताछ के दौरान सचिन ने बताया कि वह दो दिनों से रेकी कर रहा था व मुजफ्फरपुर के औराई थाना क्षेत्र के निवासी राजा सिंह, संतोष कुमार, डेविड कुमार व त्रिवेत्री शामिल हैं। 
 

बताया है कि चारों बदमाश बैक में नकाब पहनकर प्रवेश किए थे व लूट की वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए थे। सचिन बैंक के पास खडा था व पुलिस की गतिविधि को देख रहा था। राजा सिंह पर मुजफ्फरपुर व शिवहर में भी कई मामले दर्ज हैं व पूर्व में भी जेल जा चुका है। संतोष उर्फ बैगन पहले शिवहर में भारत फाइनेंस बैंक में काम करता था। बैक द्वारा हटा दिए जाने के बाद व लूटकांड को अंजाम देने लगा। फरार चारों बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। मुजफ्फरपुर व शिवहर जिला में पुलिस टीम को भेजा गया है।
 
 
रेड में शामिल पुलिस टीम-
 छापेमारी टीम में पकड़ीदयाल के डीएसपी सुनील कुमार, प्रशिक्षु डीएसपी दिलीप कुमार, पुलिस निरीक्षक अशोक महतो, थानाध्यक्ष राजेश कुमार, राजेपुर के ललन कुमार व फेनहारा के मुकेश कुमार शामिल थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS