ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
बैंक से रुपए निकालने के बाद बरतें सतर्कता, मोतिहारी में झपटमारों ने स्कॉर्पियों से उड़ाए 13 लाख नगद
By Deshwani | Publish Date: 2/3/2021 1:13:00 AM
बैंक से रुपए निकालने के बाद बरतें सतर्कता, मोतिहारी में झपटमारों ने स्कॉर्पियों से उड़ाए 13 लाख नगद

इसी स्कॉर्पियोंसे निकाली निकाला गया 13 लाख रुपए। फोटो- देशवाणी।

मोतिहारी। बैंक से रुपयों की निकासी के बाद सतर्कता बरतें। बताया जा रहा है कि आजकल रुपए निकासी के समय ही झपटमार आपकी रेकी करते हैं। मौका मिलते ही झपट ले रहे हैं। ऐसी घटनाए लगातार हो रही हैं। 

सोमवार को जिले के आदापुर निवासी रामएकबाल प्रसाद भी इसी तरह झपटमारों के शिकार बने हैं। आज ज्ञानबाबू चौक के पास झपटमारों ने 12 लाख 90 हजार रुपयों से भरा बैग स्कॉर्पियों से निकालकर फरार हो गए। सीसीटीवी में दिख रहा है कि बाइक सवार दो बदमाश आए और स्कॉर्पियों का गेट खोलकर बैग को निकाल लिए।

 
आदापुर के टिकुलिया गांव निवासी रामएकबाल प्रसाद ने आज उत्तर बिहार ग्रामीण बैंक व एसबीआई बापूधाम शाखा से 12 लाख 90 हजार रुपयों की निकासी की। उनके साथ उनकी धर्मपत्नी उषा देवी व दो बच्चे थे। रुपयों का बैग स्कॉर्पियों में रखकर रामएकबाल प्रसाद ज्ञानबाबू चौक पर बच्चों को चाउमीन खिलाने ले गए। उनकी पत्नी उषा देवी भी स्कॉर्पियों से उतरकर फल खरीदने चली गई। जब सभी लौटकर स्कॉर्पियो में बैठे तो उन्हाेंने देखा कि रुपयों से भरा बैग गायब है। 
 
 
इसकी सूचना नगर थाने को दी। सीसीटीवी खंगाला गया। सीसीटीवी में दिखा कि दो बदमाश स्कॉर्पियों का गेेट खोलकर रुपए निकाल रहे हैं। दोनों ने हेटमेट पहन रखे थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS