ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मोतिहारी
मोतिहारी के छतौनी में स्पोर्स्टस क्लब मैदान से आर्म्स के साथ 4 गिरफ्तार, एसपी ने कहा-अपराध के लिए जुट थे हथियारों के सौदागर
By Deshwani | Publish Date: 27/2/2021 11:00:00 PM
मोतिहारी के छतौनी में स्पोर्स्टस क्लब मैदान से आर्म्स के साथ 4 गिरफ्तार, एसपी ने कहा-अपराध के लिए जुट थे हथियारों के सौदागर

मोतिहारी एसपी नवीन चन्द्र झा व डीएसपी अरुण कुमार गुप्ता के साथ रेड टीम। फोटो- देशवाणी।

मोतिहारी। पूर्वी चम्पारण की पुलिस ने आर्म्स के साथ चार युवकों को गिरफ्तार किया है। मोतिहारी एसपी नवीन चन्द्र झा ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि छतौनी थाना क्षेत्र के स्पोर्ट्स क्लब के मैदान में किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के लिए जुटे हुए है।


 सूचना पर रेडकर सभी को दबोच लिया गया। पूछताछ के दौरान बदमाशों ने स्वीकार किया है कि वे हथियारों के की खरीद फरोख्त भी करते हैं। उन्होंने अबतक 500 कारतूस आपूर्ति मोतिहारी में की है। हथियारों को वे पटना के मीठापुर से खरीदकर लाते हैं। गिरफ्तार किए गए बदमाशों मे तीन मधुबन व एक मोतिहारी शहर से सटे बाबू टोला, बंजरिया का निवासी है।
 

गिरफ्तार किए गए-
1. मोहम्मद मासूम- मधुबन, पूर्वी चम्पारण
2. मो. इरशाद- मधुबन, पूर्वी चम्पारण
3. मंसूर आमल-चैलाहा, बाबू टोला, बंजरिया, पूर्वी चम्पारण
4. सिद्धार्थ कुमार- मधुबन को पुलिस ने छतौनी थाना क्षेत्र के स्पोर्ट्स क्लब मैदान से गिरफ्तार किया है।
पुलिस ने इनके पास से आर्म्स व कारतूस जब्त किए हैं।
 

जब्त हथियार-
1. 7.65 एमएम पिस्टल-1
2. एयर पिस्टल-1
3. 7.65 एमएम पिस्टल की गोलियां- 20
4. चोरी की बाइक-1
 
 
मोतिहारी एसपी नवीन चंद्र झा ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि छतौनी थाना के स्पोर्ट्स क्लब मैदान में किसी बड़ी आपराधिक घटना को अंजाम देने के िलए अार्म्स के साथ बदमाशों का जमावड़ा हुआ। सूचना पर तत्काल पुलिस टीम गठित की गई। जहां चारों बदमाश आर्म्स के साथ दबोच लिए गए। बदमाशों ने पूछताछ में बताया है कि वे पटना से आर्म्स व कारतूस खरीदकर मोतिहारी में उसकी आपूर्ति करते हैं। स्वीकार किया है कि उन्होंने जनवरी 2021 तक 500 करतूस मोतिहारी में बेचे हैं। कारतूस पटना के मीठापुर से अपराधी मनीष कुमार से खरीदा करते हैं। मनीष पटना में जेल जा चुका है।
 
 

मो. मासूम का पिता भी करता है हथियारों की बिक्री-
एसपी श्री ने बताया कि गिरफ्तार मोहम्मद मासूम का पिता पूर्वी चम्पारण निवासी मो. वली भी हथियारों का खरीद-फरोख्त करता है। वर्ष 2020 में मो. वली 500 कारतूस लेकर आ रहा था। एसटीएफ पटना ने मो. वली को मुजफ्फरपुर में गिरफ्तार 500 गोलियों के साथ दबोच लिया था।
 

पुलिस टीम में थे शामिल-
छापेमारी टीम में छतौनी थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर नित्यानंद चौहान, तकनीकी शाखा प्रभारी मनीष, संजय कुमार पाठक, कुमार चिरंजीवी, मुन्ना कुमार व तकनीकी सेल के नित्यानंद दुबे शामिल थे।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS