ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
मोतिहारी के बरियापुर के पास फोन से बात करते बाइक सवार दो युवक हुए दुर्घटनाग्रस्त, रमना निवासी एक की मौत, दूसरा घायल
By Deshwani | Publish Date: 23/2/2021 2:01:55 AM
मोतिहारी के बरियापुर के पास फोन से बात करते बाइक सवार दो युवक हुए दुर्घटनाग्रस्त, रमना निवासी एक की मौत, दूसरा घायल

मोतिहारी। शहर के बरियारपुर के पास सोमवार को सड़क दुर्घटना में बाइक सवार दो युवक अज्ञात वाहन की चपेट में आ गए। इस सड़क दुर्घटना में एक युवक की मौत घटनास्थल पर ही हो गई है। जबकि दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है।

 

मृतक युवक की पहचान मोतिहारी नगर थाना क्षेत्र स्थित रमना निवासी 21 वर्षीय रोहित कुमार के रूप में की गई है। परिजन ने बताया कि रोहित बीए का छात्र था। जबकि पुलिस का कहना है कि वे यामहा एजेंसी में काम करते थे। घायल युवक रामबचन बताया गया है। जिसका इलाज शहर के एक निजी अस्पताल में चल रहा है।


मिली जानकारी के अनुसार आज दिन में शहर के रमना निवासी रोहित कुमार अपने दोस्त रामबचन के साथ बाइक से बरियारपुर की तरफ जा रहे थे। तभी उनके मोबाइल पर फोन आया और बात करने लगे। तभी एक अज्ञात वाहन ने उन्हे ठोकर मार दी। ठोकर मारने के बाद ड्राइवर वाहन लेकर फरार हो गया। बतया जा रहा है कि घटनास्थल पर ही रोहित की मौत हो गई।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS