ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
मोतिहारी के तुरकौलिया में बिजली मीटर रीडर पर हमला, बचाने गए ग्रामीण पर भी किया सिर पर वार, मौत
By Deshwani | Publish Date: 14/2/2021 11:35:24 PM
मोतिहारी के तुरकौलिया में बिजली मीटर रीडर पर हमला, बचाने गए ग्रामीण पर भी किया सिर पर वार, मौत

मोतिहारी। आशा कुमारी की रिपोर्ट। तुरकौलिया के कोइरिया गांव में ग्रामीण 60 वर्षीय मनीर मियां के सिर पर हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया गया। इलाज के लिए मोतिहारी ले आने के क्रम में उनकी मौत हो गई। इलाज के लिए उन्हें मोतिहारी के रहमानिया अस्पला में लाया गया था। जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

 
 
बताया गया है कि इस गांव में बिजली के मीटर रीडर पर हमला किया गया। मनिर मियां बचाने गए थे। तो मनिर मियां के सिर पर किसी हथियार से वार कर दिया गया। जिनकी इलाज के दौरान मौत हो गई है। पुलिस ने मृतक के शव को मोतिहारी सदर अस्पताल पोस्टमॉर्टम के लिए लाया है।
 

ग्रामीणों ने बताया कि आज शाम बिजली विभाग से मीटर रीडर आफताब आलम कोइरिया गांव गए हुए थे। बताया गया है कि ग्रामीण रामनरेश पासवान उर्फ ददन पासवान से बहश होने लगी।
 

 बताया जा रहा है कि रीडर पर हमला बोल दिया गया।  मीटर रीडर की बाइक को भी क्षतिग्रस्त कर दिया गया। इस दौरान बुजुर्ग ग्रामीण मनीर मियां ने हमलावर को पकड़कर उसके घर पहुंचाने जाने लगे। लेकिन रास्ते में हमलावर ने मनीर मियां के सिर पर किसी हथियार से वार कर दिया। जिससे वे गंभीर रूप से घायल हो गए। बाद में उन्हें मोतिहारी के रमानिया में ले जाया गया। लेकिन चिकित्सकों  ने उन्हें मत घोषित कर दिया। 
 
 
थानाध्यक्ष अभय कुमार मामले की जांच कर रहे हैं। सदर अस्पताल में आए परिजन से घटना की जानकारी ले रहे हैं। समाचार प्रेषण तक एफआईआर दर्ज नहीं की गई थी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS