ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
मोतिहारी के चिरैया में ऑटो की चपेट में आए बाइक सवार, 17 वर्षीय भांजे की मौत, मामा गंभीर घायल
By Deshwani | Publish Date: 8/2/2021 11:00:00 PM
मोतिहारी के चिरैया में ऑटो की चपेट में आए बाइक सवार, 17 वर्षीय भांजे की मौत, मामा गंभीर घायल

मोतिहारी। चिरैया थाना क्षेत्र के राघोपुर के पास सोमवार की देर शाम टेंपो की चपेट में बाइक सवार आ गए। इस सड़क दुर्घटना में बाइक सवार 17 वर्षीय अखिलेश की घटनास्थल पर ही मौत हो गई है। जबकि दूसरे व्यक्ति अशोक सिंह गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं। 

 

मृतक की पहचान घोड़ासहन के ननौरा निवासी 17 वर्षीय अखिलेश कुमार के रूप में की गई है। सदर अस्पताल में आए परिजन ने बताया है कि वह मैट्रिक का परीक्षार्थी था।
 
मृतक अखिलेश चिरैया के भेड़िहारी गांव निवासी अशोक सिंह का भांजा था। घायल अशोक सिंह को मोतिहारी सदर हॉस्पिटल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।
 
आज देर रात करीब 10 बजे मृतक की डेड बॉडी सदर अस्पताल में लाया गया था। उस समय तक मृतक के घर से कोई नहीं पहुंच सका था।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS