ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
मोतिहारी के केसरिया में एसबीआई एटीएम को गैस कटर से काट कर लूट का प्रयास, सीसीटीवी में रिकार्ड हुई बदमाशों की करतूत
By Deshwani | Publish Date: 4/2/2021 11:36:31 PM
मोतिहारी के केसरिया में एसबीआई एटीएम को गैस कटर से काट कर लूट का प्रयास, सीसीटीवी में रिकार्ड हुई बदमाशों की करतूत

मोतिहारी। पूर्वी चम्पारण के केसरिया थानाक्षेत्र के राजेपुर में स्थित एसबीआई एटोमैटिक टेलर मशीन(एमटीम) को काटने का बदमाशों ने काटने का प्रयास किया। बदमाशों की करतूत सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गई है। जिसमें देखा जा रहा है कि किस तरह उक्त बदमाश गैस कटर से मशीन को काटने का प्रयास कर रहा है। सीसीटीवी में दिख रहा है कि बदमाश मशीन को काटते समय एटीम का शटर गिरा दिया था। जिससे बाहर से कुछ दिखाई न दे। लिहाजा सुबह तक उक्त मशीन को बदमाश नहीं काट पाए और रुपए लूटने में सफल नहीं हो सके।


 मिली जानकारी के अनुासार केसरिया के राजपुर बजार पर लगे भारतीय स्टेट बैंक का के एटीएम को बुधवार की रात्रि काट कर लूटनके की कोशिश की।  पुलिस की धमक से बदमाश उस में सफल नहीं हो सके। 

 बदमाश गैस कटर लेकर रात भर एटीएम काटने का प्रयास करता रहा। लेकिन सफलता नहीं मिल सकी।  बदमाश लूट की घटना करने  में असफल रहे और वहां से सुबह होने के पहले ही  भाग गए। 


इस धटना की सूचना मिलते ही केसरिया पुलिस पहुंच कर मामले की छानबीन में जुट गयी। थानाध्यक्ष विनय कुमार ने बताया कि वहां पर लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अपराधियों के पकड़ने के प्रयास किए जा रहे है। मिली जानकारी के अनुसार राजपुर बजार  स्थित एसबीआई एटीएम पर लूट की नियत से दो  लोग पहुंचे, जिनके मुंह पर कपड़ा बंधा था। वे लोग गैस कटर  से एटीएम मशीन को उखाड़ने के प्रयास में थे। एटीएम कटने के कारण मशीन खराब हो गया है। जिसके कारण गुरुवार को निकासी का कार्य नहीं हो सका है। उक्त एटीएम पर स्थानीय स्तर पर एक चौकीदार की प्रतिनियुक्ति हुई है।

 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS