ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
रक्सौल: भूमि अतिक्रमण कर घर बनाने के विरोध में स्वच्छ रक्सौल, बजरंग दल और आसपास के लोगों ने विरोध किया प्रर्दशन
By Deshwani | Publish Date: 11/1/2021 8:53:12 PM
रक्सौल: भूमि अतिक्रमण कर घर बनाने के विरोध में स्वच्छ रक्सौल, बजरंग दल और आसपास के लोगों ने विरोध किया प्रर्दशन

रक्सौल। अनिल कुमार। सरकारी भूमी और सड़क का भूमि अतिक्रमण  कर घर बनाने के विरोध  में स्वच्छ रक्सौल,बजरंग दल के कार्यकर्ता और आसपास के लोगों ने विरोध प्रर्दशन किया। इनलोगों ने बताया कि बिहार सरकार द्वारा कस्टम कार्यालय से नेपाली स्टेशन मोड़ तक सड़क निर्माण हो रहा है। जिसको लेकर कस्टम से डंकन रोड जानेवाले रोड के उतर और दक्षिण तरफ बेतिया राज का जमीन है जिसपर जलान  नामक दो लोगो द्वारा मकान निर्माण अवैध रुप में कराया जा रहा है।  जिससे सड़क निर्माण मेंं बाधा उत्पन्न हो रहा है। 






सड़क को जोड़ने के लिए  14 मिटर पुल बनाया जा रहा है और पुल से सटे उक्त मकान के लिए फाउण्डेशन किया गया है।जबकि सड़क के उतर तरफ सड़क से सटे मकान बनाया गया है जिससे समस्या उत्पन्न हो रही है। इस संबंध मे सुमित जालान ने बताया कि सड़क के दक्षित तरफ की भूमि मेरा है जिसका खेसरा नंबर 488 है। बेतिया राज का जमीन होने की बात पूछने पर उन्होंने कहा कि हमारे पूर्व बंदोबस्त करा लिए है। नगर परिषद को हमने अपना कागजात प्रस्तुत किया है। उधर हेमंत जालान ने बताया कि सड़क के उतर तरफ की भूमि हमलोगों की भूमि है।बिशेष जानकारी हमारे भाई देंगे। इस सम्बन्ध में नगरपरिषद के ईओ गौतम आनन्द ने बताया कि आवेदन मिला है जांच किया जाएगा।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS