ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
आरपीएफ रक्सौल की टीम ने छापेमारी कर अवैध रुप से रेल टिकट बनाने का समाग्री किया बरामद
By Deshwani | Publish Date: 7/1/2021 9:33:28 PM
आरपीएफ रक्सौल की टीम ने छापेमारी कर अवैध रुप से रेल टिकट बनाने का समाग्री किया बरामद

रक्सौल। अनिल कुमार। गुप्त सूचना के आधार पर आरपीएफ रक्सौल की टीम ने कुण्डवा चैनपुर के बजरंग चौक बसतपुर मे संचालित आशीष टेलिकम नामक दुकान मे कुण्डवा चैनपुर थाना के सहयोग में छापेमारी कर अवैध रुप से रेल टिकट बनाने का समाग्री बरामद किया है। दुकान के संचालक बसंतपुर कुण्डवा चैनपुर निवासी सुजित कुमार के अनुपस्थिति में दुकान से डेल कंपनी का पुराना एक लैपटॉप, कीबोर्ड,माउस,एचपी कम्पनी का पुराना प्रिन्टर,एचडीएफसी और एसबीआई बैक का दो पासबुक, रेडमी कंपनी का एक पुराना एन्ड्रॉयड मोबाईल और काउंटर से नगद 510 रुपया पाया गया।





लैपटॉप जांच करने पर आईआरसीटीसी एजेंट कोड icsceg 082262 एवं छह पर्सनल युजर आईडी पाया गया।पर्सनल आईडी से निकाले गए पांच पुराना टिकट जिसका मुल्य (11243.17)रुपए है।रेल उप निरीक्षक ओमप्रकाश ठाकुर के नेतृत्वकर्ता मे हुई छापेमारी के बाद दुकान मे बैठे युवक और आसपास के लोगों को गवाह बनाकर समानो की सूची बनाकर आरपीएफ पोस्ट रक्सौल को सौंपा गया। जिसके आधार पर मामला दर्ज किया गया।उधर छापेमारी की सूचना पर दुकान से अनुपस्थित दुकानदार सुजित कुमार आरपीएफ पोस्ट रक्सौल पहूंच कर अपनी गलती स्वीकार करते हुये आत्म समर्पण किया। उक्त जानकारी आरपीएफ इन्सपेक्टर राजकुमार ने दिया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS