ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
मोतिहारी के सुगौली रिलायंस ट्रेंड्स मॉल, ढाका में गैस एजेंसी व अरेराज में प्लंबर हार्डवेयर दुकान में हुई लाखों की चोरी
By Deshwani | Publish Date: 7/1/2021 6:50:11 PM
मोतिहारी के सुगौली रिलायंस ट्रेंड्स मॉल, ढाका में गैस एजेंसी व अरेराज में प्लंबर हार्डवेयर दुकान में हुई लाखों की चोरी

मोतिहारी। जिले में चोरों का मनोबल काफी बढ़ गया है। बाइक चोर अब लोगों को धमकाने के लिए लोकडमेंड पिस्टल भी रख रहे हैं। पकड़ने के लिए दौड़ने पर पिस्टल का भय दिखा रहे हैं। ऐसी घटना शहर के श्रीकृष्णनगर में घटी है।

 इधर बुधवार की रात जिले के कई जगहों से भीषण चोरी की घटना की खबर आई है। सुगौली के ताज बाबू चौक स्थित रिलायंस ट्रेंड्स मॉल में सेंधमारी कर चोरी की घटना हुई है। जबकि ढाका स्थित निलू एसपी गैस एजेंसी में के ऑफिस का ताला तोड़कर हजारों रुपयों के अलावा कई कीमती सामान की चोरी हुई है। दूसरी तरफ अरेराज में एक पलंबर की दुकान में एक लाख रुपए मूल्य से ज्यादा के हार्डवेयर चोरी कर ली गई।


रिलायंस मॉल में चोरी, कई हिरासत में, हो रही पूछताछ-

सुगौली थाना क्षेत्र के रिलायंस ट्रेंड्स मॉल में अज्ञात चोरों ने की चोरी। जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के सुगौली रक्सौल मुख्य पथ के ताजबाबू चौक स्थित रिलायंस ट्रेंड्स मॉल में बुधवार की रात्रि अज्ञात चोरों ने  मॉल में सेंधमारी कर चोरी कर ली। गुरुवार की सुबह जब लोगों की नजर इसपर पड़ी तो लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। मॉल के दुकानदारों ने इसे देखा।


 घटना की सूचना थानाध्यक्ष विवेक जयसवाल को मिली। सूचना मिलते ही पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुंच मामले की जानकारी ली। घटना की छानबीन में जुट गए। पुलिस ने मॉल में हुई चोरी को लेकर कुछ व्यक्ति को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। घटना के बाद मॉल बंद रहा। इस बाबत थानाध्यक्ष ने बताया कि चोरी मामले में छापेमारी की गई है।खबर के संबद्ध में एसपी साहब जानकारी देंगे।


अरेराज में पलंबर हार्डवेयर दुकान में लाखों की चोरी-

अरेराज -मोतिहारी मुख्य मार्ग पर स्थित एक प्लम्बर के दुकान का ताला तोड़ अज्ञात चोरों द्वारा  बीती रात्रि चोरी का मामला अरेराज ओपी में पहुंचा है। चोरी में लगभग एक लाख रुपए मूल्य से ज्यादा की समान चुरा लेने की बात आवेदन में बताई गई है। अरेराज नगर पंचायत  के वार्ड नंबर एक निवासी दुकान मालिक  जमालुद्दीन अंसारी अरेराज ओपी थाना को आवेदन देकर बताया है कि उन्होंने अरेराज मोतिहारी मुख्य मार्ग में पेट्रोल पंप के समीप पलंबर की दुकान की है। जिसमे बुधवार की रात्रि में अज्ञात चोरों ने मोटर व करीब एक लाख बारह हजार रुपए का सामान चुरा लिए। इस संबंध थानाध्यक्ष सुधीर कुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

 

 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS