ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
इस्ट चम्पारण लायंस क्लब ने शहर में अधिकांश चौक चौराहे पर जरूरतमंदों के बीच बांटे कंबल
By Deshwani | Publish Date: 29/12/2020 11:00:00 PM
इस्ट चम्पारण लायंस क्लब ने शहर में अधिकांश चौक चौराहे पर जरूरतमंदों के बीच बांटे कंबल

जरूरतमंदों को कंबल बांटते इस्ट चम्पारण लायंस क्लब के पदाधिकारी व सदस्य। फोटो- देशवाणी।

मोतिहारी। इस्ट चम्पारण लायंस क्लब के सदस्य व पदाधिकारिगण जनहित में समाज के जरूरतमंद व उपेक्षित लोगों के बीच जा कर लगातार काम कर रहै हैं। इसी कड़ी में  सोमवार की संध्या में बापूधाम रेलवे स्टेशन पर क्लब के द्वारा संचालित प्राथमिक निःशुल्क स्वास्थ्य सेवा केंद्र पर रेलवे के तमाम पैट मैन ,सफाईकर्मी, प्लेटफॉर्म पर ठंढ से कांप रहे दैनिक मजदूर व शू मेकर आदि के बीच  कंबल का वितरण किया गया।

 

दूसरे दिन मंगलवार की रात्रि के 9 बजे से 12 बजे के बीच क्लब के सदस्यों द्वारा शहर के तामाम चौक चौराहे पर  ठिठुर रहे लोगों के बीच कंबल बांटे गए। क्लब के सदस्य व पदाधिकारियों ने मीना बाजार, हॉस्पिटल, बलुआ चौक, कचहरी चौक, स्टेशन चौक, जानपुल चौक, छतौनी चौक व बस स्टैंड आदि जगहों पर सड़क के किनारे ठंढ से ठिठुर रहे  रिक्सा चालक, दुकान के चबूतरे पर सोये लोगों के ऊपर कंबल डालकर मानता की सेवा की। 


पदाधिकारियों ने बताया कि लायंस इंटरनेशनल का स्लोगन ही है we serve. जिसको साकार करने के लिये सभी लायंस साथी प्रतिज्ञाबद्ध रहते है। इस्ट चम्पारण लायंस क्लब के निवर्तमान अध्यक्ष लायन सुधांशु रंजन ने कहा कि इस तरह का कार्यक्रम आगे भी जारी रहेगा। इन कार्यक्रम में लायंस क्लब के सचिव लायन चंदन कुमार, लायन सुमन कुमार, लायन राजकिशोर, अतुल कुमार, लायन पवन पुनीत व लायन डॉ पटेल साहब आदि सदस्यों ने सहयोग किया।
उक्त जानकारी क्लब के मीडिया प्रभारी हिन्दुस्तान दैनिक के स्थानीय प्रबंधक लायन सुजीत कुमार सिंह ने दी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS