ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
बच्चों के साथ ज्यादा से ज्यादा समय दें, देखें कि कोई उसे मिस्गाइड तो नहीं कर रहा, मोतिहारी के ढेकहां की इंटर की छात्रा के साथ हुआ हादसा, मिली लाश
By Deshwani | Publish Date: 28/12/2020 11:10:08 PM
बच्चों के साथ ज्यादा से ज्यादा समय दें, देखें कि कोई उसे मिस्गाइड तो नहीं कर रहा, मोतिहारी के ढेकहां की इंटर की छात्रा के साथ हुआ हादसा, मिली लाश

मोतिहारी। बच्चों के साथ ज्यादा से ज्यादा समय देने की जरूरत है। मनोवैज्ञानिकों का कहना है कि अपने बच्चों से इतनी नजदीकी बनानी चाहिए कि वह कुछ भी न छिपाए। इसके अलावा देखना है कि उनसे किस तरह के लोग मिलने जुलने आते हैं। रोज-रोज क्यों आते हैं। क्या वह पढ़ाई करता है या और कुछ। 

मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मछहां गांव में सोमवार की सुबह इंटर की छात्रा की लाश मिली है। उसकी डेड बॉडी का सदर अस्पताल में अंत्यपरीक्षण किया गया। 

ढेकहां विद्यालय में पढ़नेवाली इंटर की छात्रा पूजा कुमारी 20 वर्ष की लाश उसके गांव मछहा के सरेह में चिकनी घाट के पास मिली है। वह रविवार की रात से ही घर से गायब थी। उसके पिता अवधेश सहनी ने गांव के ही दो युवकों विक्की कुमार व रंजन कुमार को आरोपी बनाया है।


 घटना को यूं ही अंजाम नहीं दिया गया है। घटना के लिए जमीन कुछ दिनों से तैयार हो रही थी। ऐसी ही बात मृतक पूजा के पिता अवधेश सहनी ने पुलिस को बताई है। उन्होंने मुफस्सिल थाने को दिए आवेदन बताया है। उन्होंने बताया है कि विक्की ने पूजा को मोबाइल फोन दिया था। उक्त स्मार्ट फोन रंजन कुमार के माध्यम से विक्की ने दिया था। रंजन ने विक्की की पहचान पूजा से कराई थी। विक्की मोबाइल पर पूजा से बात किया करता था। विक्की ने पूजा के लिए अंगूठी भी भेजी थी।

दोनों के मोबाइल पर बात करने का जब पता चला तो उसके पिता ने मोबइल छीन लिया। फिर विक्की बाइक से घर के पास आता था पूजा से मिलने। कल रात करीब 9 बजे पूजा से पानी मांगा गया तो वह घर पर नहीं थी। उसकी खोजबीन की गई। उसका कहीं पता नहीं चला। फिर ग्रामीणों ने खबर दी कि पूजा की लाश चिकनीघाट के पास पड़ी है। पूजा के पिता अवधेश सहनी ने पुलिस से आशंका जाहिर की है कि उनकी बेटी की हत्या विक्की व रंजन ने की है।

 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS