ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
मोतिहारी पुलिस ने हरसिद्धि में रेड कर आर्म्स के साथ एक को पकड़ा, अन्य 4 मौके से फरार
By Deshwani | Publish Date: 27/12/2020 11:00:00 PM
मोतिहारी पुलिस ने हरसिद्धि में रेड कर आर्म्स के साथ एक को पकड़ा, अन्य 4 मौके से फरार

 मोतिहारी। हरसिद्धि पुलिस ने मटियरिया गांव में रेडकर आर्म्स के साथ एक बदमाश को दबोचा है।

थानाध्यक्ष शैलेन्द्र कुमार का कहना है कि उन्हें सूचना मिली थी कि मटियरिया गांव अपराधी किसी घटना को अंजाम देने की फिराक में इकट्ठा हुए हैं। टीम बनाकर रेड की गई। जहां से मुजफ्फरपुर जिले के मनियारी निवासी शमशाद आमल को एक पिस्टल व दो कारतूस के साथ दबोच लिया गया। जबकि 4 अन्य मौके फरार होने में सफल हो गए। जिसमें से दो की पहचान कर ली गई।

बताया कि फरार लोगों में मिठनपुरा, मुजफ्फरपुर निवासी मनोज साह व महुआ, वैशाली निवासी बिट्टू उर्फ कृष्णा की पहचान कर ली गई है।  दोनों शीध्र ही गिरफ्तार कर लिए जाएंगे।

रेड में थे शामिल-

छापेमारी टीम में हरसिद्धि थानाध्यक्ष शैलेन्द्र कुमार, दारोगा अरुण कुमार ओझा, नित्यानंद दुबे, मुन्ना कुमार व चिरंजीवी शामिल थे।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS