ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मोतिहारी
मोटर साइकिल बेचते एक पकड़ाया, मोतिहारी सदर डीएसपी ने कहा- पूर्व जिला पार्षद का पुत्र बाइक चोरी का आरोपी
By Deshwani | Publish Date: 21/12/2020 11:00:00 PM
मोटर साइकिल बेचते एक पकड़ाया, मोतिहारी सदर डीएसपी ने कहा- पूर्व जिला पार्षद का पुत्र बाइक चोरी का आरोपी

पूर्व जिला पार्षद का पुत्र चोरी की बाइक के साथ। फोटो- देशवाणी।

मोतिहारी। शहर के अगरवा में नगर थाने की पुलिस ने एक युवक को चोरी बाइक के साथ गिरफ्तार किया है। सदर डीएसपी ने कहा कि पूर्व जिला पार्षद व जदयू नेता के पुत्र अनिकेत कुमार को गिरफ्तार किया गया है। इसका घर दरपा थाने के बगही गांव में है। फिलहाल यह अगरवा मुहल्ले में रहता है।

 

बताया कि चोरी की बाइक सीतामढ़ी की है। बीते 19 तारीख को सदर अस्पताल के सामने से चोरी कर ली गई थी। पुलिस इस बाइक का पता लगा रही थी। तभी आज पकड़ी गई।
 

पुलिस को सूचना मिली कि कोई युवक अगरवा स्थित मोतीझील के किनारे चोरी की बाइक बेचने की फिराक में है। तभी नगर थाने के जितेन्द्र सिंह को टीम के साथ भेजा गया। जहां से बाइक के साथ अनिकेत कुमार सहनी नामक यह युवक गिरफ्तार कर लिया गया। यह पूर्व जिला पार्षद जदयू नेता का पुत्र है।
बीते 19 दिसंबर को सीतामढ़ी के कोर्टबाजार निवासी संतोष आनंद की बाइक मोतिहारी के सदर अस्पताल के सामने स्थित क्लिनिक से चोरी चली गई थी। उन्होंने इस संबंध में एक एफआईआर दर्ज कराई थी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS