ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
नर सेवा ही नारायण सेवा, रोट्रैक्ट क्लब एमजीसीयूबी के सदस्यों ने किया कंबल वितरण
By Deshwani | Publish Date: 21/12/2020 10:16:12 PM
नर सेवा ही नारायण सेवा, रोट्रैक्ट क्लब एमजीसीयूबी के सदस्यों ने किया कंबल वितरण

मोतिहारी। तत्काल पड़ रहे भीषण ठंड को देखते हुए रोटरेक्ट क्लब महात्मा गांधी केंद्रीय विश्वविद्यालय के सदस्यों के द्वारा निर्णय लिया गया कि इस भीषण ठंड में  गरीब, बेसहारा, लाचार, एवं असहाय लोगों को ठंड से बचाने के लिए कंबल का वितरण किया जाए |
 

इसी कड़ी में रविवार की शाम से देर रात तक रोटरेक्ट क्लब महात्मा गांधी सेंट्रल यूनिवर्सिटी के सदस्यों द्वारा कचहरी चौक, बलुआ चौक, चांदमारी चौक ,बापूधाम रेलवे स्टेशन,अवधेश चौक, ज्ञान बाबू चौक, छतौनी चौक एवं अन्य छोटे बड़े जगहों पर कंबल वितरण किया गया। 
 

कंबल वितरण के दौरान कुल 110 कंबलों का वितरण किया गया। ताकि भीषण ठंड से उन सभी लोगों को सुरक्षित किया जा सके जो समाज के मुख्यधारा से जुड़े हुए नहीं हैं और बहुत ही मुश्किल से अपना जीवन यापन करते हैं।
 

इस नेक काम के अवसर पर मुख्य अतिथि के तौर पर पूर्वी चम्पारण के डीटीओ अनुराग कौशल सिंह सपरिवार एवम गेस्ट ऑफ़ ऑनर के तौर पर रोटरी जोन 5 के असिस्टेंट गवर्नर राकेश सिन्हा जी भी उपस्थित थे।
 

कंबल वितरण के सहयोग में श्रीमती पुष्पा किशोर,मीनी दिवेदी जी एवम रोटरी क्लब ऑफ मोतिहारी का भी सराहनीय योगदान रहा।
 

कंबल वितरण योजना को सफल बनाने के लिए रोट्रैक्ट क्लब एमजीसीयूबी के प्रेसिडेन्ट हर्षवर्धन सिंह, सचिव विकास कुमार, पूर्व रोटरी असिस्टेंट गवर्नर (जोन 5) महेश प्रसाद सिन्हा, रोटरी प्रेसिडेंट इलेक्टेड विकास कुमार एवं  क्लब के अन्य सदस्यगण भी उपस्थित थे।
 
 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS