ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
मोतिहारी में एनएच 28 ए पर चंद्रहिया के पास कार व टेम्पो में सीधी टक्कर, दो की मौत, कई अन्य घायल
By Deshwani | Publish Date: 20/12/2020 6:09:43 PM
मोतिहारी में एनएच 28 ए पर चंद्रहिया के पास कार व टेम्पो में सीधी टक्कर, दो की मौत, कई अन्य घायल

मोतिहारी माला सिन्हा की रिपोर्ट। एनएच 28 ए पर चंद्रहिया के पास रविवार को कार व टेम्पो में आमने- सामने की टक्कर हो गई। 

इस सड़क दुर्घटना में दो लोगों की मौत हो गई है। जबकि 14 लोग घायल हो गए हैं। घायलों में कार में सवार तीन युवक शामिल हैं। जबकि कार में सवार एक युवक मौके से फरार बताया जा रहा है। बताया गया है कि कार में सवार सभी युवक काफी कम उम्र के हैं।

मृतकों की पहचान-
1. प्रसिद्ध साह- टेम्पो ड्राइवर, खैरी जमुनिया, पीपरा थाना
2. शुभम कुमार- मधुडिह, पीपराकोठी थाना
 
दो मृतकों में एक टेम्पों के चालक पीपरा थाना क्षेत्र के खैरी जमुनिया निवासी प्रसिद्ध साह व दूसरा पीपराकोठी के मधुडिह निवासी शुभम नामक युवक हैं।
 
घायल एक महिला, एक पुरुष व अबोध बच्ची की पहचान नहीं- 
घायलों में एक पुरुष व महिला की स्थित काफी खराब है। इन दोनों घायलों के का नाम पता अभी नहीं चल पाया है। क्योंकि ये दोनों बेहोशी की हालत में हैं और अपना नाम पता बताने की स्थिति में नहीं हैं। दुर्घटना में एक अबोध बच्ची भी अज्ञात मिली है। अनुमान लगाया गया है कि गंभीर घायल महिला की बच्ची होगी।
 

मिली जानाकारी के अनुसार घटना आज दिन के करीब तीन बजे की है। टेम्पो पीपरा से मोतिहारी की तरफ आ रही थी। लोगों का कहना है कि मोतिहारी की तरफ से तेज कुछ युवक रफ्तार में कार से आ रहे थे। तभी मफस्सिल थाना क्षेत्र के चंद्रहिया के पास कार ने टेम्पों को सामने से ठोकर मार दी।
घटना के बाद घायलों को पीकअप पर लादकर मोतिहारी लाया गया। जहां टेम्पो सवार एक ने रास्ते में ही दम तोड़ दिए। वहीं सदर अस्पताल में इलाज के दौरान  दूसरे को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

कार में सवार घायलों के नाम-
1.  रोहन कुमार- पताही
2. विशु कुमार- गांधी नगर, मोतिहारी
3. आदर्श कुमा- चांदमारी। मूल निवासी पहाड़पुर। जबकि एक अन्य कार सवार युवक मौके से फरार बताया जा रहा है।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS