ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
मोतिहारी के अमलापट्टी में महिला से बाइक सवार बदमाशों ने लूटे ढाई लाख
By Deshwani | Publish Date: 17/12/2020 9:51:40 PM
मोतिहारी के अमलापट्टी में महिला से बाइक सवार बदमाशों ने लूटे ढाई लाख

मोतिहारी। शहर के अमलापट्टी मुहल्ले में महिला से बदमाशों ने गुरुवार को ढाई लाख रुपए लूट लिए। अमलापट्टी निवासी शशिकला देवी आज इलाहाबाद बैंक से रुपए निकाल कर अपने अमलापट्टी स्थित अपने घर लौट रही थी। तभी बदमाशों ने इस घटना को अंजाम दिया है।

 

सूचना पर नगर थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर गौरी कुमार सीसीटीवी फुटेज से बदमाशों की पहचान करने में जुटी हैं।


इस संबंध में शशिकला देवी ने नगर थाने में लिखित आवेदन भी दिया है। उन्होंने अपने आवेदन में कहा है कि वे आज अपने पुत्र अमित रंजन के साथ इलाहाबद बैंक से ढाई लाख रुपयों की निकासी की। रुपयों का बैग लेकर अपने घर लौट रहीं थी। अमलापट्टी मुहल्ले में ही उनके घर के पहले ही गली में बाइक सवार बदमाशों ने उनके रुपयों से भरा बैग झपट लिए और फरार हो गए।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS