ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
मोतिहारी के बलुआ स्थित टेंट इंडिया में भीषण आग, लाखों की संपत्ति जली, तीन अग्निशामकों से आग हुई ढंडी
By Deshwani | Publish Date: 15/11/2020 11:28:42 PM
मोतिहारी के बलुआ स्थित टेंट इंडिया में भीषण आग, लाखों की संपत्ति जली, तीन अग्निशामकों से आग हुई ढंडी

मोतिहारी। शहर के बलुआ में रविवार की देर शाम भीषण अगलगी हुई। जिससे आसपास के लोग दहशत में आ गए। 

अगलगी की घटना पंडित उगम पाण्डेय कॉलेज के सामने स्थित टेंट इंडिया में हुई है। बताया गया है कि पटाखों के कारण आग लग गई।

इंश्योरेंस कंपनियों के सर्वेयर विजय कुमार ने बताया कि आग करीब साढ़े 7 बजे लगी। अग्निशामक की तीन गाड़ियों ने साढ़े आठ बजे आग पर काबू पाया। इस दौरान बलुआ ओवर ब्रिज से आवगमन को रोक दिया गया था। 


आग लगने की सूचना पर नगर थाना से दारोगा नितीन कुमार दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए। आग से सड़क पर चल रहे यात्रियों को कोई हानि न हो इस लिए बलुआ ओवर ब्रिज से चांदमारी की तरफ का रास्ता बंद कर दिया गया था। 

टेंट हाउस के प्रोपराइटर शंभुनाथ सिंह ने बताया है कि अगलगी से उनके टेंट के लाखों का सामान जल गया है। वहीं आग के आगे फैलाव को रोकने के लिए टेंट हाउस के अगल बगल में चाय आदि की दुकानों की झोपड़ी को मौके उपस्थित स्थानीय लोगों ने उखाड़ कर फेंक दिया।

 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS