ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
मोतिहारी की पीपरााकोठी में दिल्ली जा रही चांदनी ट्रेवल्स सवारी बस की चपेट में सड़क किनारे खड़े लोग आए, दो घायल
By Deshwani | Publish Date: 11/11/2020 11:50:41 PM
मोतिहारी की पीपरााकोठी में दिल्ली जा रही चांदनी ट्रेवल्स सवारी बस की चपेट में सड़क किनारे खड़े लोग आए, दो घायल

मोतिहारी। पीपराकोठी थाना क्षेत्र में एनएच 28 पर सड़क दुर्घटना में दो लोग घायल हो गए हैं। वाटगंज चौक के समीप मुजफ्फरपुर से दिल्ली के लिए जा रही चांदनी ट्रेवल्स नामक सवारी बस से दुर्घटना हुई है।

 

बताया जा रहा है कि एक टेम्पो को बचाने में बस की चपेट में सड़क किनारे खड़े दो लोग आ गए है। जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घायलो में स्थानीय थाना क्षेत्र के वाटगंज निवासी राजहरण साह का पुत्र राजबली कुमार, और कोटवा मधुबनी निवासी चप्पल दुकानदार रूपेश शर्मा बताए गए हैं। इनका इलाज मोतिहारी के सदर अस्पताल में किया जा रहा है।

 

घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने बस को क्षतिग्रस्त कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने बस व टेम्पो कब्जे में लेकर थाने पर लाई है। वहीं घायलों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया।


घटना बुधवार को देर शाम की आसपास की है। घटना के संबंध में बताया जाता है कि वाटगंज चौक के समीप कुछ लोग खड़े थे और कुछ लोग बगल की दुकान में खरीदारी कर रहे थे। इसी बीच मुजफ्फरपुर से दिल्ली के लिए चांदनी ट्रेवल्स नामक बस संख्या यूपी 63 टीए/5789 बस तेज रफ्तार में जा रही थी। जैसे ही वह वाटगंज चौक के समीप पहुंची कि एक टेम्पो चालक ने अचानक अपने टेम्पो को मोड़ लिया है। टेम्पो के अचानक मोड़ने के वजह से बस के चालक ने अपना संतुलन खो दिया और अनियंत्रित होकर सड़क के बगल में खड़े दो व्यक्ति को अपने चपेट में ले लिया।


 घटना में बस ने पहले पिकअप में ठोकर मार दी उसके बाद पिकअप टेम्पो व एक साइकिल व दो बाइक सहित सड़क किनारे खड़े दो लोगों को ठोकर मार कर घायल कर दिया। ठोकर लगने से दोनों गंभीर रूप से घायल हो गया। घायलो में स्थानीय थाना क्षेत्र के वाटगंज निवासी राजहरण साह का पुत्र राजबली कुमार, और कोटवा मधुबनी निवासी चपल दुकानदार रूपेश शर्मा सहित दो लोग बताया जा रहा है। घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने बस को क्षतिग्रस्त कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को इलाज के लिए सदर अस्पताल मोतिहारी लेकर गई है। वहीं पुलिस ने चालक सहित दिल्ली के लिए जा रही चांदनी ट्रेवल्स नामक बस-यूपी63एटी/4789, पिकअप, टेम्पो व बाइक को जप्त कर लिया है। वहीं बस  मे सवार पचास से अधिक सवाारी  उतरकर दूसरे वाहनों वाहनों पर बैठाया।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS