ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
पीपराकोठी में सड‍़क दुर्घटना में मोतिहारी के बाइक व जेनरेटर मिस्त्री मो. भोला घायल, पत्नी की मौत
By Deshwani | Publish Date: 8/11/2020 11:17:00 PM
पीपराकोठी में सड‍़क दुर्घटना में मोतिहारी के बाइक व जेनरेटर मिस्त्री मो. भोला घायल, पत्नी की मौत

मोतिहारी। पीपराकोठी थाना क्षेत्र में एनएच 28 पर नवोदय विधालय के समीप बाइक सवार दम्पति को एक लापरवाह ट्रक के चालक ने ठोकर मार दी है। घायलों को उपचार के लिए मोतिहारी सदर अस्पताल पहुंचाया गया है। जहाँ चिकित्सकों ने महिला को मृत घोषित कर दिया है।

 

घायलों की पहचान मोतिहारी अगरवा निवासी बाइक व जेनरेटर मिस्त्री मो. भोला व पत्नी असना बेगम 55 वर्ष के रूप में की गई है। बताया जाता है कि भोला मिस्त्री की होण्डा जेनरेटर मरम्मत करने की दुकान व वर्कशॉप सदर अस्पताल रोड में रेडक्रॉस के सामने स्थित है। ये अब जेनरेटर का काम कर रहे हैं। इनका छोटे भाई भी जेनरेटर का ही काम करते हैं।


बताया जाता है कि रविवार को मो. भोला अपनी पत्नी आसमा खातून के साथ मुजफ्फरपुर में एक संम्बन्धी के जनाजा में गये थे। वहां मंजिल में मिट्टी देकर बाइक पर सवार होकर आज देर शाम अपने घर मोतिहारी लौट रहे थे। इनके साथ अन्य दो बाइक पर सवार चार लोग भी साथ थे।
 
 
पीपराकोठी स्थित नवोदय विद्यालय के समीप एक लापरवाह ट्रक चालक ने ठोकर मार दी। दुर्घटना के बाद चालक ट्रक लेकर फरार हो गया है। दो बाइक पर सवार इनके चार लोागों ने दोनों घायलों को मोतिहारी भेजवाया। तबतक गश्ती में निकले एसआई रतन ने घायलों को मोतिहारी सदर अस्पताल ले कर पहुंचे हैं। जहां चिकित्सकों ने महिला असना बेगम को मृत घोषित कर दिया है। वहीं मो. भोला की स्थिति चिंताजनक है। बताया जा रहा है कि इनका पैर टूट गया है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS