ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
ब्रांडेड जुआरी फर्नीचर का मोतिहारी में खुला एक्सक्लुसिव शोरूम, मिलेगी त्रिवेणी स्टील आलमारी भी
By Deshwani | Publish Date: 8/11/2020 10:57:45 PM
ब्रांडेड जुआरी फर्नीचर का मोतिहारी में खुला एक्सक्लुसिव शोरूम, मिलेगी त्रिवेणी स्टील आलमारी भी

मोतिहारी। शहर से सटे एनएच 28A डीएवी मोड़ के सामने जुआरी ब्रांडेड वुडेन फर्नीचर व त्रिवेणी फर्नीचर के लिए एक्सक्लुसिव शोरूम Furniture Studio खुल गया है। साथ में इस शो रूम में सुप्रीम प्लास्टिक फर्नीचर उपलब्ध है। 

इसका उद्घाटन  5 नवंबर को समाजसेवी किसान अवकाश प्रात शिक्षक श्री उदय भानू सिंह ने किया। इस मौके पर मधुसूदन सिंह, उज्ज्वल कुमार, अनमोल कुमार, एसपी सिंह, विवेक राज के साथ शहर के कई गणमान्य लोग मौजूद थे। 
 

 
यह शो रूम जिले के जाने माने सफल व्यवसायी संग्रामपुर के नंदपुर परसौना निवासी उदयभानू सिंह के परिवार ने खोला है। जिनका कल्याणपुर राजपुर में भारत पेट्रोलियम का आयल पंप, सदर अस्पताल पथ में चश्मा घर और एनएच 28A बरियारपुर के पास साई मार्बल नामक संस्थान ग्राहकों को सेवाएं दे रहा है। 

ब्रांडेड फर्नीचर की चाहत रखने वाले जिले के लोगों को यहां सभी रेंज की फर्नीचर उपलब्ध है।
 

शो रूम के एमडी उज्ज्वल कुमार ने बताया कि यहां के लोगों की वर्षों से ब्रांडेड फर्नीचर शो रूम की डिमांड थी। बताया कि जुवारी फर्नीचर में पलंग व दीवान की कीमत 18 हजार से शुरू है। उन्होंने कहा कि एलेक्शन के कारण अभी फर्नीचर का ट्रांसपोर्ट रास्ते में है। दो-तीन दिनों में सभी लोड यहां आ जाएंगे। बताया कि देशभर में त्रिवेणी स्टील आलमारी की मांग गृहणियों के बीच काफी बढ़ी है। इसीलिए त्रिवेणी आलमारी को भी इस शो रूम में शामिल किया गया है। ताकि शादी के मौके पर बेटियों को ऐसी डिजाइनर्स आलमिरा देने के लिए पटना का रूख न करना पड़े। 

कंटेक्ट नंबर- 9135482010
 
 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS