ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
प्लुरल्स पार्टी के रक्सौल विधानसभा प्रत्याशी कुन्दन श्रीवास्तव के किया रोड शो
By Deshwani | Publish Date: 4/11/2020 9:57:15 PM
प्लुरल्स पार्टी के रक्सौल विधानसभा प्रत्याशी कुन्दन श्रीवास्तव के किया रोड शो

रक्सौल। अनिल कुमार। प्लुरल्स पार्टी के रक्सौल विधानसभा प्रत्याशी कुन्दन श्रीवास्तव के नेतृत्व मे विशाल रोड शो निकला। गम्हरिया चौक से सैकड़ो के तादाद में निकला रोड शो नहर चौक,पोस्ट औफिस चौक, बाटा चौक,बैंक रोड,डंकन रोड होते हुए तुमड़िया टोला सहित रैली पुरे नगर परिक्रमा के बाद आदापुर के लिए प्रस्थान किया। इस दौरान कुन्दन कुमार ने अपने भाषण मे कहा कि रक्सौल विधानसभा के विधायक भी डाँक्टर है और सांसद भी डाक्टर है एक बार नही कई बार लगातार विधायक सांसद रह चूके है लेकिन आजतक एक अस्पताल का निर्माण नही हो सका है। 





हमारी लड़ाई वैसे लोगों से हे जो बिकास के नाम पर जीतते आरहे है और एक भी विकास का काम नही किए है। जिस कारण इलाज और शिक्षा  के लिए यहां के लोगों को रक्सौल से बाहर जाना पड़ता है। वैसे लोगो को वोट नही देकर बिकास करने वाले पार्टी प्लुरल्स पार्टी के उम्मीदवार कुन्दन कुमार के शतरंज छाप पर बटन दबाकर जीताने का अपील मतदाताओं से किया। मैं जीतने पर सबसे पहले अस्पताल बनावाऊंगा। शिक्षा के स्तर मे सुधार करुंगा। ओभरब्रीज का निर्माण कराउंगा, रक्सौल के लोगों के जीवन शैली मे बदलाव लाऊंगा।इस अवसर पर प्लुरल्स पार्टी के जिला प्रभारी शतीश कुमार,रक्सौल प्रभारी हेमंत शर्मा,आदापुर प्रभारी मनीश कुमार,दिपक कुमार,रवी मिश्रा सहित अनेक कार्यकर्ता उपस्थित थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS