ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
राजद की सरकार बनी तो छह माह के अन्दर सुगौली को मिलेगा अनुमंडल का दर्जा : सांसद प्रो मनोज झा
By Deshwani | Publish Date: 4/11/2020 9:49:57 PM
राजद की सरकार बनी तो छह माह के अन्दर सुगौली को मिलेगा अनुमंडल का दर्जा :  सांसद प्रो मनोज झा

फोटो देशवानी: चुनावी सभा को सम्बोधित करते राजद सांसद प्रो मनोज झा

 

मोतिहारी/रामगढ़वा। रेयाज आलम बबलू। राजद की सरकार बनी तो  पहली केबिनेट में ही पहली कलम से दस लाख युवाओं को नौकरी देगी ,वही सरकार बनने के बाद नियुक्त शिक्षको को समान काम समान वेतन देकर शिक्षको का सम्मान करेगी। यह चुनाव  धार्मिक बातों पर नही बल्कि बेरोजगारी के मुद्दे पर हो रही है। उक्त बातें राजद के राष्ट्रीय प्रवक्ता सह राज्यसभा सांसद प्रो मनोज झा ने सुगौली विधानसभा क्षेत्र के राजद प्रत्याशी ई शशि भूषण सिंह के पक्ष में चुनावी सभा को सम्बोधित करते हुए बुधवार को रामगढ़वा उच्च विद्यालय में कही ।अपने सम्बोधन के दौरान राज्यसभा सांसद ने कहा कि कोरोना काल मे बिहारी मजदूरों को अपमानित किया है। राजद की सरकार बनी तो सुगौली विधानसभा में एक डिग्री कालेज,बेहतर अस्पताल बनेगा। तेजश्वी यादव नए सोच के बिहार बनाने का वायदा है ।बिहार में बाढ़ लायी जाती है और ऊपर से लेकर नीचे तक घोटाला होता है। उन्होंने कहा कि राजद की सरकार बनी तो छह माह में सुगौली को अनुमंडल व रघुनाथ पुर को प्रखंड  का दर्जा दिया जाएगा। हम आम जनता की मुद्दों को लेकर चुनावी मैदान में है जबकि विपक्षी के पास कोई मुद्दा नही है। बिहार ऐसा पहला राज्य है कि चूहे शराब पीकर तटबंधों को खा जाते है। 





अंत मे उन्होंने कहा कि अगर शशि सिंह को विधायक बने तो बिहार में बड़ी जिम्मेवारी मिलेगी ।
वही सभा को सम्बोधित करते हुए पूर्व मंत्री श्याम रजक ने उपस्थित लोगो से कहा कि1951 से देश मे चुनाव हो रहा है लेकिन लफ्फाजी बात पर हो रही है लेकिन यह चुनाव बेरोजगारी के नाम पर हो रहा है ,मजदूरों को परिवार से बिछड़ कर प्रदेशो में दर दर भटकना पड़ता था,बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कोरोना काल मे अपने ही लोगो को घुसने नही दिया जा रहा था ।अपने सम्बोधन में पूर्व मंत्री ने कहा कि बन्द पड़े सुगौली चीनी मिल को खुलवाया जाएगा ।विद्यालयों में बच्चो को एमडीएम नही मिलता है तो अस्पतालों में दवा नही मिलती है। जब गरीबो के उत्थान के लिए योजनाएं बनाई और नीतीश कुमार ने लागू नही किया तो कुर्सी को लात मार दिए और अहंकारी नीतीश कुमार का साथ छोड़ दिया । चुनावी सभा को सम्बोधित करते हुए एमएलसी सुनील सिंह ने कहा कि नीतीश सरकार ने कोरोना काल मे गरीबो केसाथ भद्दा मजाक किया है ।जो गरीब कभी माफ नही करेंगे ।चुनाव बादक्षेत्र के किसानों की सुविधा हेतु  बिस्कोमान सुगौली व रामगढ़वा में सेंटर खुलेगा। सभा की अध्यक्षता कृष्ण कुमार पांडेय व संचालन संजय कुमार पांडेय ने किया ।जबकि सभा को सम्बोधित करने वालो में प्रदेश राजद उपाध्यक्ष रेयाजुल हक मुन्ना,राजद नेता जेपी यादव ,रवि मस्करा,भोला तुरहा, मोहम्मद मूसा,राधा मोहन सिंह,जय किशोर यादव,अनिल तिवारी,सुशील मिश्र,प्रेम चन्द्र यादव,अरमान आलम, रमेश चन्द्र शुक्ल आदि प्रमुख थे ।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS