ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
स्वीप कार्यक्रम के तहत 10 रक्सौल विधानसभा क्षेत्र के मतदाताओं से स्वीप आइकॉन डॉ. स्वयंभू शलभ ने की अपील
By Deshwani | Publish Date: 1/11/2020 8:58:52 PM
स्वीप कार्यक्रम के तहत 10 रक्सौल विधानसभा क्षेत्र के मतदाताओं से स्वीप आइकॉन डॉ. स्वयंभू शलभ ने की अपील

रक्सौल। अनिल कुमार। 10 रक्सौल विधानसभा आम निर्वाचन 2020 के स्वीप आइकॉन डॉ. स्वयंभू शलभ ने 7 नवंबर को होने जा रहे चुनाव को लेकर मतदाताओं से अपील जारी किया है।वीडियो संदेश के माध्यम से डॉ. शलभ ने मतदाताओं से अपील करते हुए कहा कि चुनाव चाहे लोक सभा का हो या विधान सभा का। यह लोकतंत्र का महापर्व है। 




इससे देश की दशा और दिशा तय होती है। चुनाव में हमारे एक एक मत का महत्व होता है। इसलिए इस चुनाव में यह दृढ़ निश्चय करना है कि हम सभी मतदाता इस महापर्व में शामिल होकर अपने मताधिकार का प्रयोग करेंगे और लोकतंत्र को मजबूत बनाने में अपना योगदान देंगे। 



बिहार में अब तक हुए विधानसभा के 16 चुनावों में केवल तीन बार ही मतदान का प्रतिशत 60 का आंकड़ा छू सका है। इस स्थिति को बदलना जरूरी है। मतदान प्रतिशत बढ़ाना हम सब की जिम्मेदारी है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS