ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
मोतिहारी मेहसी के वार्ड पार्षद का कांटी में अपहरण, पुलिस ने कराया मुक्त, महिला सहित 4 हिरासत में, हो रही पूछताछ
By Deshwani | Publish Date: 31/10/2020 11:00:00 PM
मोतिहारी मेहसी के वार्ड पार्षद का कांटी में अपहरण, पुलिस ने कराया मुक्त, महिला सहित 4 हिरासत में, हो रही पूछताछ

मोतिहारी। मेहसी वार्ड 14 के वार्ड पार्षद धर्मेंद्र कुमार का मुजफ्फरपुर में अपहरण कर लिया गया। बताया गया है कि अपहरण के बाद उनके परिजन से 30 लाख की फिरौती मांगी जा रही थी। फिर उन्हें मुजफ्फरपुर सदर थाना क्षेत्र से पुलिस ने सकुशल मुक्त करा लिया।

 

बताया जा रहा है कि कल शाम उन्हें कांटी के पास बाइक सवार बदमाशों ने अपहण कर लिया था। सूचना पर मोतिहारी के एसपी नवीन चन्द्र झा ने एसआईटी टीम का गठन किया। फिर रेडकर मुजफ्फरपुर जिले के सदर थाना क्षेत्र के यादवनगर से उन्हे मुक्त करा लिया गया। मौके से महिला सहित 4 को हिरासत में लिया गया है। जिनसे गहन पूछताछ की जा रही है।
पुलिस सूत्रों का कहना है कि कल शाम वार्ड पार्षद मुजफ्फरपुर जा रहे थे। कांटी में उनके वाहन से स्थानीय किसी की बाइक में टक्कर हो गई। तो ग्रांव के लोगों ने बाइक पर बैठाकर उन्हें अपने गांव ले गए। जहां उनसे वाहन की क्षति के लिए जबरन वसूल का दबाव बनाने लगे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS