ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
मोतिहारी के कल्याणपुर में हुआ डबल मर्डर, पति व दूसरी पत्नी के पिता की हत्या का आरोपी बने पहली पत्नी व पुत्र
By Deshwani | Publish Date: 27/10/2020 11:10:00 PM
मोतिहारी के कल्याणपुर में हुआ डबल मर्डर, पति व दूसरी पत्नी के पिता की हत्या का आरोपी बने पहली पत्नी व पुत्र

मोतिहारी। कल्याणपुर के नरदावां गांव में बच्चा मियां व उनकी दूसरी पत्नी के पिता पश्चिमी चम्पारण, बलथर थाना के लाइन परसा गांव निवासी शकिल मियां की हत्या कर दी गई है। हत्या का आरोप मृतक बच्चा मियां की पहली पत्नी रहीना व उसके पुत्र गुलाब मियां व अन्य पर लगाया गया है। इससे इस गांव में सनसनी फैल गई है। 
 
 
शादीशुदा बच्चा मियां ने पत्नी व बेटा-बेटियों के रहते 5 माह पूर्व ही दूसरी निकाह की थी। आश्चर्यजन यह है कि बच्चा मियां ने अपनी नई ससुराल में अपने शादीशुदा व बेटे-बेटियां होने की भनक भी नहीं लगने दी थी। शादी के बाद उनकी बेटी ने बताया कि बच्चा मियां शादीशुदा है और बेटा-बेटी भी है। जिसको लेकर पहली पत्नी व बेटा के साथ परिजन में काफी आक्रोश था। इस बात का खुलासा बच्चा मियां की दूसरी सास नसीबन नेशा के द्वारा पुलिस को दिए बयान से हुआ है। 
 
 
इस मामले में थानाध्यक्ष रविरंजन कुमार बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर आरोपी को पकड़ने के लिए छापेमारी कर रही है।
 

बतया गया है कि दोनों की हत्या कर शव को बोरे में रख गया। फिर उसे चटाई में तोपकर देर रात बाद इस साबूत को मिटाना चाहते थे। लेकिन इसकी भनक पुलिस को जब लगी। तो परिजनो  शव को छोड़ फरार हो गए।
 
दूसरी मृतक बच्चा मियां की दूसरी सास पश्चिमी चम्पारण निवासी नशीबन खातून ने बताया कि उनका दमाद बच्चा मियां ने 16 अक्टूबर को उनके घर आया था। उनके मोबाइल पर फोन कर बुलाया गया। तो उनके पति शकिल मियां व उनका दामाद बच्चा मियां को पहुंचाने बाइक से कल्याणपुर के नरदावां गांव गए थे। जहां उनकी हत्या कर दी गई। उन्हें गांव के लोगों ने बताया कि उनके पति व दामाद बच्चा मियां की हत्या चाकू गोदकर कर दी गई है।

इस मामले मे पश्चमी चम्पारण जिला के अर्तगत बलथर थाना क्षेत्र के लाइन परसा गांव निवासी मृतक शकिल मियां की पत्नी नसीवन नेशा ने थाने मे दिए आवेदन मे बताया है कि उन्होंने अपनी 19 वर्षीये बेटी रुवाना खातून का निकाह मुस्लिम धर्म के अनुसार मई 2020 मे कल्याणपुर थाना क्षेत्र के नरदरवा गांव निवासी 45वर्षीये बच्चा मियां से किया था। कुछ दिन बाद उनलोगों को पता चला की बच्चा मिया पहले से ही शादीशुदा है। पहली पत्नी रहिना खातुन से एक पुत्र गुलाब मियां 19 वर्ष व एक पुत्री रुवाना खातून 12 वर्ष है।
 
बताया है कि उनकी बेटी के द्वारा उन्हें जानकारी दी गई कि उसकी शादी से पहली पत्नी व दोनों बच्चे व चाचा काफी नराज हैं। बताया कि उनका दमाद बच्चा मियां 16 अक्टूबर 2020 को उनकी लड़की को लेकर उनके घर पर ही रह रहे थे। इसी बीच 25 अक्टूबर को उनके दमाद बच्चा मियां के मोबाइल  सं0 9142858725 पर 10 बजे दिन में फोन आया कि उनका पुत्र गुलाब मिया कल रात से घर से गायब है। तब उनके दमाद 26 को सुबह करीब 4 बजे हमारे पति शकील मियां को लेकर बाइक से अपने घर नरदरवा के लिए चल दिए। उनकी बेटी के द्वारा दूसरी शादी करने के कारण बच्चा मियां के पहली पत्नी के इशारों पर गुलाब मिया, एकलाक मियां, अनवर मिया, नूरमोहम्द, फूल महम्द व अशोक कुमार के साथ अन्य अज्ञात लोगों द्वारा उनके पति व दमाद की हत्या चाकू व रड से मार कर दी गई। 
 
इसकी सूचना मिलते ही पुलिस ने घटना स्थल पर पहुच दोनों शव को अपने कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए मोतिहारी भेज दिया है।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS