ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
मोतिहारी के डुमरियाघाट में एनएच 28 पर स्विफ्ट डिजायर से 156 किलो चांदी पकड़ाई, इनकम टैक्स की टीम कर रही जांच
By Deshwani | Publish Date: 23/10/2020 11:00:00 PM
मोतिहारी के डुमरियाघाट में एनएच 28 पर स्विफ्ट डिजायर से 156 किलो चांदी पकड़ाई, इनकम टैक्स की टीम कर रही जांच

मोतिहारी। पूर्वी चम्पारण के डुमरियाघाट में विधानसभा चुनाव को लेकर एनएच 28 पर बने एससटी चेक पोस्ट पर 156 किलोग्राम चांदी जब्त की गई है। चांदी स्विफ्ट डिजायर गाड़ी पर लदी थी। उक्त चांदी के जेवर यूपी आगरा के व्यवसायी नीरज गुप्ता के हैं। बताया गया है कि नीरज गुप्ता अपने दो सहयोगियों के साथ इसे पटना लेकर जा रहे थे।

 

 पुलिस के सूचना पर मोतिहारी आयकर विभाग के टीम ने रात में पहुंचकर चांदी के कागजातों की जांच की। व्यवसायी से पूछताछ भी की जा रही है।
 
 
आयकर विभाग ने व्यवसायी को आज मोतिहारी कार्यालय में कागजातों के साथ बुलाया है। वही तत्काल चांदी के जेवर को स्थानीय थाना में सुरक्षा के लिए रखा गया है। आयकर विभाग के जांच के बाद स्प्ष्ट होगा कि मामले में जेवर जब्त होगा या सही कागजात पाए जाने पर छोड़ दिया जाएगा। पुलिस ने जेवर को सुरक्षित रखकर कार समेत व्यवसायी को छोड़ दिया है। आयकर विभाग के निर्देशानुसार आगे की कारवाई होगी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS