ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
रक्सौल: इस बार मनोकामना मंदिर में नहीं लगेगा मेला, बलि पर भी रोक
By Deshwani | Publish Date: 21/10/2020 9:47:08 PM
रक्सौल: इस बार मनोकामना मंदिर में नहीं लगेगा मेला, बलि पर भी रोक

रक्सौल। अनिल कुमार। इस बार दशहरा में शहर के लक्ष्मीपुर स्थित मनोकामना मंदिर में होने वाले बलि व मेला का आयोजन कोविद-19 के कारण आयोजित नही होगा। यह निर्णय बुधवार को मंदिर के प्रांगण में सीओ विजय कुमार व इंस्पेक्टर सह थानाध्यक्ष अभय कुमार की उपस्थिति में आयोजित शांति समिति की बैठक में लिया गया। जिसकी अध्यक्षता मुखिया नयाब आलम ने किया। बैठक में सर्वसम्मति से यह निर्णय लिया गया कि इस बार कोरोना महामारी के संदर्भ में बिहार सरकार द्वारा दिये गए निर्देश का पालन किया जाएगा। इस वर्ष किसी भी प्रकार की बलि नही दी जाएगी। 





जबकि मंदिर के बाहर मेले का भी आयोजन नही किया जायेगा और ना ही वहाँ पर कोई अस्थाई दुकानें सजेगी। पूर्व से जो दुकानदार वहाँ पर स्थित है वही दुकान वहाँ रहेगा। ना ही कोई पंडाल लगेगा और ना ही कोई लाउडस्पीकर बजेगा और ना ही ध्वनि विस्तारक यंत्र का प्रयोग होगा। मौके पर सीओ विजय कुमार, पूर्व उप प्रमुख नायाब आलम, पुलिस इंस्पेक्टर अभय कुमार पूर्व मुखिया मुनी चौधरी, अधिवक्ता विनोद यादव,दिनेश गिरी,जनक महतो आदि मौजूद थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS