ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
भाजपा के बिहार प्रभारी भूपेन्द्र यादव ने कहा- इस बार का इलेक्शन बिहार की दृष्टि से बहुत बड़ा चुनाव होने जा रहा
By Deshwani | Publish Date: 19/10/2020 9:35:16 PM
भाजपा के बिहार प्रभारी भूपेन्द्र यादव ने कहा- इस बार का इलेक्शन बिहार की दृष्टि से बहुत बड़ा चुनाव होने जा रहा

रक्सौल। अनिल कुमार। एनडीए द्वारा हरैया में आयोजित आशीर्वाद समारोह को सम्बोधित करते हुए कार्यक्रम के मुख्य अतिथि भाजपा के राष्ट्रिय महामंत्री सह  बिहार प्रभारी भूपेन्द्र यादव ने कहा की इस बार  का चुनाव बिहार के दृष्टि से बहुत  बड़ा चुनाव होने जा रहा है। क्योंकि अभी कोरोना का खतरा जारी है। ऐसे में बिहार में चुनाव होने जा रहा है।

 

15 वर्ष के शासन काल में एनडीए सरकार ने बुनियादी समस्याओ से बिहार की जनता को निजात दिलाया।इसके पूर्व के राजद की सरकार में बिहार की स्थिति काफी नाजुक थी। पिछड़ा वर्ग कमजोर वर्ग सहित आम आदमी को न तो न्याय मिलता था और न ही आरक्षण तथा तरक्की मिलती थी। साल के शासनकाल में देश में कोई विकास का कम नही हुआ आरक्षण देने के समय मंडल  आयोग का विरोध स्वयं राजीव गाँधी ने किया था।





नतीजतन 50 वर्षो तक किसी को कोई आरक्षण नही मिला  वर्ष 2014 में जब एनडीए की सरकार बनी तब मोदी के नेतृत्व में गरीब पिछड़ा और कमजोर वर्ग के लोगों को आरक्षण मिला सवर्णों को भी आरक्षण10 प्रतिशत आरक्षण मिला।नितीश कुमार के शासनकाल में भी भी बिहार में भी विकास हुआ और पंचायती राज की स्थापना हुई।मोदी सरकार ने कोरोना काल में मुफ्त राशन और खाते में पैसा भेजने का काम किया एक देश एक राशन कार्ड योजना लागु किया  ताकि लौकडाउन में कोई भूखा न रहे।इसके अतिरिक्त किसानो के खाते में भी प्रत्येक वर्ष पैसा भेजने का काम किया। अभी हाल में दो हफ्ते पूर्व ही मोदी सरकार ने पुरे देश में भूस्वामित्व योजना लागु किया है।भाजपा गरीब कमजोर और पिछड़े वर्ग की पार्टी है राजद गरीब का प्रति नही है झारखण्ड मुक्ति मोर्चा ने भी कहा कि राजद वाले लोगो को बोलने का तरीका नही हैइस पन्द्रह वर्षो में हमने विकास के मंजिल को छुआ है पिछले बार लोकसभा में जिसतरह से जीते थे उसी तरह से बिहार में भी सभी सिटो पर जीतेंगे।




कार्यक्रम को संबोधित करते हए बेतिया के सांसद सह भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल ने कहा की इस आशीर्वाद समारोह में इतने लोगों की भीड़ देखकर निश्चित हो गया की रक्सौल के  कैनाल रोड का शिलान्यास बिहार के पथ निर्माण मंत्री नंदकिशोर यादव ने किया था लेकिन शिलान्यास के बाद रातोरात शिलापट्ट गायब कर दिया गया।अटल जी के अस्थि कलश यात्रा में यहाँ के प्रतिनिधि शामिल नही हए पार्टी आलाकमान को इनके हर गतिविधि की सुचना थी जिस कारण इस बार पार्टी ने यह का प्रत्याशी बदलने का कार्य किया है।आशीर्वाद समारोह को भाजपा प्रत्याशी प्रमोद सिन्हा ने भी संबोधित करते हुए कहा कि समारोह में उपस्तिथ लोगो का हमे आशीर्वाद मिला है। कार्यक्रम को गोपालगंज के प्रभारी सह प्रदेश महामंत्री जनक चमार जिला अध्यक्ष वरुण सिंह।उतर प्रदेश के विधायक सह विशेष प्रभारी जयमंगल कनौजिया ने भी संबोधित किया।मंडल अध्यक्ष विपिन मिश्रा के अध्यक्षता में संपन्न कार्यक्रम का संचालन प्रो अनिल कुमार सिन्हा ने किया।इस अवसर पर  नरकटिया विधानसभा के एनडीए प्रत्याशी श्याम बिहारी प्रसाद,भाजपा के सांसद प्रतिनिधि राजकिशोर राय उर्फ़ भगत जी पूर्व जिला अध्यक्ष प्रमोद शंकर सिंह,प्रदेश कार्य समिति सदस्य गुड्डू सिंह, प्रदेश महामंत्री जितेन्द्र कुमार ,राकेश जायसवाल, मनीष दुबे प्रवीर रंजन सहित अनेक कार्यकर्ता उपस्थित थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS