ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
मोतिहारी के डुमरियाघाट में कंटेनर की ठोकर से बाइक सवार की मौत, वाहन जब्त
By Deshwani | Publish Date: 18/10/2020 8:11:38 PM
मोतिहारी के डुमरियाघाट में कंटेनर की ठोकर से बाइक सवार की मौत, वाहन जब्त

मोतिहारी। डुमरियाघाट में स्टेट हाइवे-74 पर हुसैनी बाजार के समीप रविवार की देर शाम कंटेनर ट्रक ने बाइक सवार को ठोकर मार दी। इस सड़क दुर्घटना में बाइक सवार गोपाल महतो 40 वर्ष की मौत हो गई है। मृतक गोपाल महतो उत्तरी हुसैनी पंचायत के सिसवां गांव के निवासी थे। थानाध्यक्ष रमणकुमार का कहना है कि घटना के बाद पुलिस ने कंटेनर को बेनिपुर खिजिरपुरा के पास खदेड़कर पकड़ लिया गया है।

घटना के सम्बंध में बताया जा रहा है कि वे केसरिया तरफ से अपनी टीवीएस बाइक से वापस अपने घर आ रहे थे।  भराई कार्य के कारण सड़क के किनारे मिट्टी की ढ़ेर जमा हो गई थी। इनकी बाइक मिट्टी की ढेर पर चढ़कर असंतुलित हो गई। जिससे वे सड़क पर ही गिर गए। 
 इसी बीच रामपुर खजुरिया तरफ से आ रहे तेज रफ्तार कंटेनर ट्रक ने उसे रौंदते हुए आगे भाग निकला। हादसे में युवक का शव क्षत विक्षत हो गया था। वहीं उसकी बाइक भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। सूचना पर स्थानीय पुलिस ने पहुंचकर घटना का जायजा लिया।
 इधर घटना की खबर मिलते ही मृतक के परिजन समेत गांव वाले घटनास्थल पर पहुंच गए। वीभत्स हादसा देख परिजनों की चीत्कार उठे। वही दृश्य देखने वालों का दिल दहल उठा। घटना के बाद घण्टों तक सड़क पर अफरा तफरी का माहौल रहा। थानाध्यक्ष रमण कुमार में बताया की कंटेनर को खदेड़कर बेनीपुर खिजिरपुरा के पास से पकड़ लिया गया है। वही मृतक के शव को अंत्यपरीक्षण के लिए भेजा जा रहा है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS