ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
इंदिरागांधी ओपन यूनिवर्सिटी की सत्रांत का परीक्षा प्रपत्र बिना विलंब शुल्क के साथ दिनांक 10 नवंबर तक भरा जाएगा
By Deshwani | Publish Date: 15/10/2020 11:00:29 PM
इंदिरागांधी ओपन यूनिवर्सिटी की सत्रांत का परीक्षा प्रपत्र बिना विलंब शुल्क के साथ दिनांक 10 नवंबर तक भरा जाएगा

रक्सौल। अनिल कुमार।  इंदिरागांधी ओपन यूनिवर्सिटी की सत्रांत परीक्षा दिसंबर 2020 के लिए फार्म भरने की तिथि की घोषणा कर दिया गया है। अब सत्रांत परीक्षा दिसंबर 2020 का परीक्षा प्रपत्र बिना विलंब शुल्क के साथ दिनांक 10 नवंबर 2020 तक भरा जाएगा।उक्त जानकारी के सी टी सी कॉलेज ,रक्सौल के समन्वयक  प्रो0 डॉ0 अनिल कुमार सिन्हा ने दी। प्रो0 सिन्हा ने  बताया कि जो छात्र- छात्रा पूर्व में सत्रांत परीक्षा जून 2020 के लिए परीक्षा प्रपत्र भर चुके हैं उनको दुबारा परीक्षा प्रपत्र भरने की आवश्यकता नहीं है।





अगर कोई छात्र अपना परीक्षा केंद्र बदलना चाहते हैं तो उन्हें दुबारा परीक्षा प्रपत्र भरना होगा किंतु उनको परीक्षा शुल्क का भुगतान नहीं करना है।सत्रांत परीक्षा एक दिसंबर 2020 से संभावित है।प्रो0 सिन्हा ने बताया कि जिन छात्र- छात्राओं की पंजीकरण अवधि जून 2020 में समाप्त हो चुकी है उनका पंजीकरण दिसंबर 2020 तक के लिए विस्तारित कर दिया गया है।ऐसे छात्र भी सत्रांत परीक्षा दिसंबर  2020 में शामिल होने के लिए परीक्षा प्रपत्र भर सकते हैं। उक्त सुविधा वैश्विक महामारी कोरोना के कारण दी गई है ।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS