ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
मोतिहारी के राजेन्द्र छात्रावास, चांदमारी में दो गुटों में मारपीट, तीन घायल
By Deshwani | Publish Date: 13/10/2020 11:00:00 PM
मोतिहारी के राजेन्द्र छात्रावास, चांदमारी में दो गुटों में मारपीट, तीन घायल

मोतिहारी। शहर के चांदमारी स्थित राजेन्द्र छात्रावास में मंगलवार की दोपहर दो गुटों में जमकर मारपीट तीन छात्र घायल हो गए है। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए 6 लोगों को हिरासत में लिया है। उनसे पूछताछ की जा रही है। वहीं राजेन्द्र छात्रवास के प्रवीण पासवान के बयान पर 14 नामजद व 100 अज्ञात के विरूद्ध प्राथमिकी दर्ज की गई है। 

 

हमला के आरोपियों में पुट्टू सिंह, टुनटून सिंह, कुंदन सिंह, अंनंत सिंह व एक स्पोकेन इंग्लिश कोचिंग संचालक सहित चौदह लोग शामिल हैं। जबकि अन्य 100 अज्ञात लोगों को आरोपी बनाया गया है।
 
पुलिस का कहना है कि आज राजेन्द्र छात्रावास में रहकर पढ़ाई कर रहे शिकारगंज के कपूरपकड़ी निवासी छात्र छोटू पासवान ट्यू्शन पढ़ कर आ रहे थे। तभी एक स्कॉर्पियों से उन्हे ठोकर लग गई। जिससे छोटू से नोंकझोंक होने लगी। इस बीच छोटू ने फोन कर राजेन्द्र छात्रावास से छात्रों को बुला लिया। जिससे दोनों पक्षों में मारपीट हुई। इसके बाद स्कॉर्पियो पर सवार लोगों ने भी फोन कर अपने पक्ष के लोगों को बुला लिया। इसके बाद राजेन्द्र छात्रावास में मारपीट की घटना घटी।
 
दूसरी तरफ राजेन्द्र छात्रावास के छात्रों का कहना है कि स्कॉर्पियो व इंडिगो सहित कई वाहनों से दर्जनों की संख्या में आए छात्रों ने हमला बोल दिया। कई चक्र गोलियां भी चलाई जिससे पश्चिमी चम्पारण के शिकारपुर थाना के अठइया गांव निवासी विशाल कुमार की जांघ में गोली लग गई। पथराव से मनोहर पासवान व प्रवीण पासवान जख्मी हो गए हैं। दरवाजे व खिड़कियों के कांच भी टूट गए हैं। छात्रों ने आरोप लगाया है कि उनके कई मोबाइल भी छीनकर ले गए हैं।
 
सूचना पर प्रशिक्षु आइपीएस राज, सदर डीएसपी अरुण कुमार गुप्ता, नगर थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर गौरी कुमारी, छतौनी इंस्पेक्टर मुकेश चंद्र कुमर, मुफस्सिल थानध्यक्ष रोहित कुमार व बंजरिया थानाध्यक्ष प्रमोद पासवान दलबल के साथ राजेन्द्र छात्रावास पहुंचे। मामले की जांच की। टीम बनाकर रेड की गई। जिससे 6 लोगा हिरासत में लिए गए हैं।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS