ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
भारत-नेपाल सीमा से एसएसबी ने 30 करोड़ के चरस के साथ एक को किया गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 11/10/2020 7:52:31 PM
भारत-नेपाल सीमा से एसएसबी ने 30 करोड़ के चरस के साथ एक को किया गिरफ्तार

रक्सौल अनिल कुमार। गुप्त सूचना के आधार पर एसएसबी 47 बटालियन के सेनवरिया कैम्प के टीम ने इन्सपेक्टर राजकुमार के नेतृत्व में छापेमारी कर भारत नेपाल सीमा के  धुतहा मठ के पास से तीस करोड़ रुपए के 50 किलो चरस के साथ एक को गिरफ्तार किया है। एसएसबी कमान्डेंट प्रियव्रत शर्मा ने बताया कि नेपाल से भारत के तरफ से उक्त कैरियर 50 किलो चरस लेकर बोलेरो गाड़ी से आरहा था। जिसे गुप्त सूचना के आधार पर मसवास  पंचायत के  धुतहा मठ के पास से बोलेरो पीकअप बीआर 22 जीबी 3021 के गाड़ी मे छूपा कर नेपाल से भारत लाने के दौरान नियंत्रण मे लेकर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो विभाग को सौपने की तैयारी चल रही है। 

 
 
 
 
गिरफ्तार होने वाले कैरियर की पहचान पश्चिमी चम्पारण जिला के सेमराघाट सरिसवा बाजार निवासी  फरमान मंसूर के 28 वर्षीय पूत्र इस्राफिल मंसूर के रुप मे की गयी है। चरस और बोलेरो का अन्तर्राष्ट्रीय कीमत 30 करोड आंकी गयी है। एसएसबी के  इस कार्यवाही से तस्करों मे हड़कंप मच गया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS