ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
रोटरैक्ट क्लब एमजीसीयूबी एवं जिला प्रशासन ने स्वीप कार्यक्रम के तहत मशाल रिले मैराथन का किया आयोजन
By Deshwani | Publish Date: 3/10/2020 11:46:09 PM
रोटरैक्ट क्लब एमजीसीयूबी एवं जिला प्रशासन ने स्वीप कार्यक्रम के तहत मशाल रिले मैराथन का किया आयोजन

मोतिहारी। जागरूकता का अभियान चलाना है लोगों को मतदान के लिए जागरूक बनाना है, इस उपयुक्त उक्ति को साकार करने के लिए शनिवार को रोटरैक्ट क्लब महात्मा गांधी केंद्रीय विश्वविद्यालय एवं जिला प्रशासन के संयुक्त तत्वाधान से

 

स्वीप कार्यक्रम के तहत मशाल रिले मैराथन का आयोजन किया गया। इस मैराथन की शुरुआत जिला पदाधिकारी सह दंडाधिकारी श्री शिर्षत कपिल अशोक द्वारा मशाल जलाकर एवं रैली को हरी झंडी दिखाकर किया गया । 


रैली शुरुआत से पहले श्री अशोक ने रोटरैक्ट क्लब महात्मा गाँधी सेंट्रल यूनिवर्सिटी  द्वारा किए गए इस आयोजन की सराहना की। इस मशाल रिले मैराथन का  विभिन्न जगहों पर स्वागत किया गया एवं अपार जनसमूह ने रैली में हिस्सा लिया, राजा बाजार में रैली को बलुवा व्यवसाई संघ,  बलवा चौक पर होटल विशडम,  चांदमारी चौक पर ईस्ट चंपारण लायंस क्लब, चरखा पार्क पर ईस्ट चंपारण क्रिकेट एसोसिएशन, स्टेपिंग स्टोन स्कूल, बेथेल स्कूल विवो हेल्थ, जानपुल चौक पर मोतिहारी लायंस क्लब, ज्ञान बाबू चौक पर रोटरी क्लब ऑफ मोतिहारी एवं इनरव्हील क्लब,  मीना बाजार चौक पर स्पोर्ट्स क्लब मोतिहारी,अस्पताल चौक पर उपकृती   संस्था और बलूवा गोपालपुर पर बी. डी. वर्ल्ड स्कूल, रोटरेक्ट क्लब एम.जी.सी.यू.बी. साथ ही साथ रोटरी क्लब मोतिहारी के सदस्यों के द्वारा रैली का स्वागत किया गया। 


स्वागत की व्यवस्था में लस्सी, ग्लूकोज,नीम्बू पानी, जूस इत्यादि की व्यवस्था की गई तथा सदस्यों ने इस रैली में बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया। इस मैराथन में जिला के तमाम बड़े पदाधिकारी डीटीओ, डीडीसी, डीआईओ, नगर थाना इंस्पेक्टर, एएसपी, एडीएम, एसडीएम, एसडीओ, एवं कार्यक्रम के संबंध समन्वय सीनियर डिप्टी कलेक्टर दीपशिखा का सराहनीय योगदान रहा।

 

इस मैराथन का अंत रोटरैक्ट क्लब महात्मा गांधी केंद्रीय विश्वविद्यालय के अध्यक्ष रो. ई. हर्षवर्धन सिंह द्वारा मसाल को जिला खेल पदाधिकारी को देकर संपन्न किया गया।


मैराथन के समाप्त होने के पश्चात जिला खेल पदाधिकारी एवं रोटरैक्ट क्लब महात्मा गांधी केंद्रीय विश्वविद्यालय के अध्यक्ष ने वहां मौजूद तमाम लोगों को एवं अन्य क्लबों के मौजुद सदस्य एवं अपने क्लब के सदस्यों को  रैली को सफल बनाने के लिए धन्यवाद दिया एवं आगे आने वाले समय मे इसी तरह चुनाव को लेकर जागरूक करने की बात भी कही।

 

 

 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS