ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
व्यवसायियों की सर्वहितकारी संस्था रक्सौल चैम्बर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज का हुआ गठन
By Deshwani | Publish Date: 28/9/2020 9:21:26 PM
व्यवसायियों की सर्वहितकारी संस्था रक्सौल चैम्बर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज का हुआ गठन

रक्सौल। अनिल कुमार। शहर स्थित सवेरा गली परिसर में रक्सौल के विभिन्न ट्रेड से जुड़े प्रबुद्ध व्यवसायियों एवं उद्यमियों की संयुक्त आम बैठक समाजसेवी सह व्यवसायी ध्रुव नारायण श्रीवास्तव उर्फ बड़ा बाबू के सभापतित्व में व्यवसायियों के सर्वाथ हित में सार्थक चर्चा के उपरांत की गई।सर्वसम्मति से संरक्षक के रूप में ध्रुव नारायण श्रीवास्तव, शिवपूजन प्रसाद गुप्ता एवं लक्ष्मण प्रसाद चौरसिया को चुना गया। तथा अरुण कुमार गुप्ता को अध्यक्ष,नीतीन कुमार उपाध्यक्ष, आलोक कुमार श्रीवास्तव महासचिव,राज कुमार गुप्ता उर्फ राजू सचिव, राजेश्वर प्रसाद कोषाध्यक्ष एवं शम्भु प्रसाद चौरसिया को मीडिया प्रभारी सह प्रवक्ता बनाया गया। 





साथ ही सर्वसम्मति से कार्यकारिणी सदस्यों के रूप में हीरालाल प्रसाद, रजनीश प्रियदर्शी, राकेश कुशवाहा, विवेकानंद सिन्हा,संजय सिंह, कृष्णा साह, गिरधारी लाल श्रीवास्तव उर्फ गुड्डू,विमल रुंगटा, अशोक शर्मा,कमल सर्राफ,अजय कुमार एवं विश्वनाथ प्रसाद गुप्ता का मनोनयन किया गया।सभी संरक्षक मंडल, पदाधिकारियों एवं कार्यकारिणी सदस्यों को पुष्प माला पहनाकर सम्मानित करते हुए पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई गई। साथ ही व्यवसायियों के सर्वार्थ हित का संकल्प भी लिया गया।संरक्षक  ध्रुवनारायण श्रीवास्तव ने कहा कि इस संगठन को बहुत पहले ही हो जाना चाहिए था।
उपस्थित सभी व्यवसाइयों एवं उद्यमियों ने इस कार्य की प्रसंशा करते हुए एकमत से इस संगठन में अपनी आस्था और विश्वास व्यक्त करते हुए संस्था को मजबूत करने पर जोर दिया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS