ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
चनपटिया से चोरी गई स्कॉर्पियो को मोतिहारी की पुलिस ने बलुआ ओवर ब्रिज से खदेड़कर बरियारपुर में पकड़ा
By Deshwani | Publish Date: 19/9/2020 11:00:00 PM
चनपटिया से चोरी गई स्कॉर्पियो को मोतिहारी की पुलिस ने बलुआ ओवर ब्रिज से खदेड़कर बरियारपुर में पकड़ा

मोतिहारी। चनपटिया व मोतिहारी की पुलिस ने चोरी की स्कॉर्पियों को बलुआ के ओवर ब्रिज पर घेर तो लिया। परंतु अन्तरराज्यीय वाहन गिरोह के सदस्य ने पुलिस जीप को ठोकर मार बैंक करते हुए छतौनी की तरफ भागा। लिहाजा उधर छतौनी पुलिस भी मुस्तैद थी। स्कॉर्पियों को बरियारपुर में पकड़ लिया। 


गाड़ी पश्चिमी चम्पारण के चनपटिया थाना के टिकुलिया चौक निवासी रूपेश कुमार की है। बीती देर रात यानी आज सुबह उनके दरवाजे से उक्त स्कॉर्पियो चोरी कर ली गई थी।


 गाड़ी दिल्ली के नागलोही निवासी विकास कुमार चला रहा था। उसे भी गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस का कहना है कि विकास अन्तरराज्यीय वाहन चोर गिरोह का सदस्य है।

मिली जानकारी के अनुसार चनपटिया के रूपेश कुमार के दरवाजे से स्कॉर्पियों चोरी कर ली गई थी। गाड़ी में जीपीएस सिस्टम लगी थी। चनपटिया पुलिस के साथ जीपीएस पोजिशन के अनुसार स्कॉर्पियों को फोलो कर रहे थे। मोतिहारी में आकर उनका जीपीस स्कॉर्पियो का पोजिशन बलुआ ओवर ब्रिज बता रहा था। चनपटिया पुलिस ने स्कॉर्पियों को बलुआ ओवर ब्रिज पर घेर लिया और रोकने की कोशिश की। लेकिन पुलिस की जीप को धक्का मर कर बैक करते हुए स्कॉर्पियो कचहरी होते हुए भागने लगा।


 तब छतौनी पुलिस व चनटिया पुलिस ने बरियापुर के पास स्कॉर्पियो की घेराबंदी कर दी। और पकड़ लिया गया। पकड़े गए विकास से पुलिस पूछताछ कर रही है। उसने पुलिस का बताया है कि मुजफ्फरपुर गुड्डू उर्फ गोलू ने उसे चनपटिया में स्कॉर्पियो चुरा कर लाने को कहा था। इसके लिए उसने 10 हजार रुपए एडवांस भी दिए थे।

 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS