ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
मोतिहारी के पीपरा में लाइन होटल के समीप से भारी मात्रा में प्रतिबंधित गुटखा लदा ट्रक जब्त, वाहन मालिक भी गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 19/9/2020 11:00:17 PM
मोतिहारी के पीपरा में लाइन होटल के समीप से भारी मात्रा में प्रतिबंधित गुटखा लदा ट्रक जब्त, वाहन मालिक भी गिरफ्तार

मोतिहारी। पीपरा।  पुलिस ने शनिवार को पीपरा थाना क्षेत्र के रामगढ़वा गांव के समीप एनएच 28 पर प्रतिबंधित गुटखा लदे ट्रक को जब्त किया है। ट्रक मालिक को भी पुलिस ने मौके से गिरफ्तार कर लिया है।  इस ट्रक को एनएच के किनारे स्थित एक लाइन होटल के निकट से पकड़ा गया है। ट्रक पर 178 बोरा खुटखा लदा हुआ था।

 

पीपरा थाने की पुलिस को इस ट्रक के बारे में सूचना मिली थी। उसके बाद पुलिस चौकन्ना हो गई। फिर उक्त ट्रक को पकड़ लिया गया।

 

मामले में पुलिस ने ट्रक का मालिक सह चालक गिरफ्तार कर पूछताछ कर रहीं है। पुलिस गिरफ्त में आया चालक सह मालिक उत्तर प्रदेश राज्य के फतेहपुर जिलान्तर्गत थरियांव थाना के नेवादा बेरारी गांव निवासी अनिल मौर्य है। जप्त ट्रक नंबर संख्या यूपी 71 टी 2145 व गुटखा पुलिस अभिरक्षा में स्थानीय थाना में रखा गया है। थानाध्यक्ष सुनील कुमार ने बताया कि ट्रक के चालक से पूछताछ की जा रही है।

 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS