ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
रक्सौल में पार्षद रवि पर लगा पिस्तौल दिखाकर महादलित के नाबालिग पुत्र की जमकर पिटाई का आरोप
By Deshwani | Publish Date: 18/9/2020 11:04:16 PM
रक्सौल में पार्षद रवि पर लगा पिस्तौल दिखाकर महादलित के नाबालिग पुत्र की जमकर पिटाई का आरोप

रक्सौल। अनिल कुमार। अहिरवां टोला महादलित बस्ती के नगर परिषद में सफाई का कार्य करने वाले महादलित जाति समाज के लोग थाना में गोलबंद हो गये।  उनका आरोप था कि उनके समाज के राजेन्द्र मल्लिक का 12 वर्षीय पुत्र की जमकर पिटाई पार्षद द्वारा यह करते हुए की गई कि उसने शहर के सेंट्रल बैंक के समीप स्थित धर्मशाला से चोरी किया है। इस घटना के बाद सैंकड़ो की संख्या में महादलित समाज के लोग पहुँच आरोपी की गिरफ्तारी अथवा मुआवजा की मांग करने लगे, महादलित युवकों ने सड़क जाम करने की चेतावनी भी दिया। घटना की जानकारी देते हुए दिव्यांग राजेन्द्र मल्लिक की पत्नी भागरथी देवी ने आरोप लगाते हुए बताया कि उसके 12 वर्षीय नाबालिग पुत्र अभय मल्लिक की पिटाई वार्ड 10 के पार्षद रवि गुप्ता ने बिना किसी वजह के कर दिया। 





भागरथी देवी ने बताया कि पार्षद रवि व अन्य लोगों ने बिना किसी साबुत के उसके पुत्र पर पहले चोरी का आरोप लगाया गया और उसके बाद उसके पुत्र को छठिया घाट स्थित कबाड़ से उठा कर रवि गुप्ता खेखरिया ले गये और वहाँ पर पिस्तौल दिखाकर जबरन चोरी को स्वीकार करवाना चाहा और जब अभय ने ऐसा नहीं किया तो उसकी पिटाई पार्षद रवि गुप्ता द्वारा इतनी की गई कि उसके कमर और पैर में असहनीय दर्द हो गया और वह उठने में असमर्थ हो गया। उसके बाद जब सूचना मिली तो हमलोग पहुँचे। पीड़ित के परिजनों ने कहा कि उन्हें न्याय चाहिए। यदि रवि गुप्ता हमें ईलाज का खर्चा देकर माफी मांग लेते हैं तो कोई बात नहीं वरना हम मामला दर्ज कराएंगे। वही पीड़ित के परिजन रोते हुए बच्चे को गोद मे लेकर घूमते रहे। उधर थाना प्रांगण में बैठे पार्षद रवि गुप्ता ने आरोप को बेबुनियाद बताते हुए कहा कि चोरी के बारे में हमने पूछा और समान बरामद कर आरोपी को डांट-फटकार कर छोड़ दिया। मैंने कोई पिस्तौल नही दिखाया और न हम खेखरिया गये हुये थे। पूरे धर्मशाला का सामान चोरी हुआ है,और डाँटने पर बेबुनियाद आरोप लगाया जा रहा है। कुछ लोगो द्वारा हमारे बिरुद्ध षड्यन्त्र किया जा रहा है।  




उधर इस संबंध में अब तक मामला दर्ज नहीं कराया गया है। जबकि नगर परिषद के कुछ कर्मी व अन्य लोग मामले को रफा-दफा करने के बाद  बैठक कर मुआवजा दिलवाया गया।मौके पर थाना में गोलबंद होने वालों में महादलित  भोला मल्लिक, सुनील मल्लिक, श्रवण मल्लिक, फुलकाली देवी, मीना देवी व मंटू मल्लिक आदि सहित कई अन्य मौजूद थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS