ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
मोतिहारी के रघुनाथपुर में राजमिस्त्री की चाकूमार कर हत्या, ग्रामीणों की पिटाई से हत्या आरोपी हुआ अधमरा
By Deshwani | Publish Date: 14/9/2020 11:00:00 PM
मोतिहारी के रघुनाथपुर में राजमिस्त्री की चाकूमार कर हत्या, ग्रामीणों की पिटाई से हत्या आरोपी हुआ अधमरा

मोतिहारी। रघुनाथपुर ओपी थाना क्षेत्र के गदरिया माई स्थान के पास राजमिस्त्री  की चाकूमार कर हत्या कर दी गई है। मृतक राजमिस्त्री तुरकौलिया के माधोपुर तनसरिया निवासी 45 वर्षीय राजमिस्त्री मनीर आलम थे। घटना मंगलवार की सुबह साढ़े 4 बजे की बताई जा रही है। घटना के बाद ग्रामीणों ने हत्या के कथित आरोपी को पकड़ लिया और पीट-पीटकर अधमरा कर दिया। घायल हत्यारोपी डुमरियाघाट के धनगढ़वा निवासी सत्येन्द्र तिवारी का इलाज मोतिहारी सदर अस्पताल में चल रहा है। पुलिस का कहना है कि इसके पास से हत्या में प्रयुक्त चाकू भी बरामद किया गया है।


घटना के बारे में बताया जा रहा है कि राजमिस्त्री मनीर आलम साइकिल पर सवार होकर मोतिहारी से आज सुबह करीब साढ़े 4 बजे अपने गांव माधोपुर तनसरिया जा रहे थे। तभी गदरिया माई स्थान के पास धात लगाए बदमाशों ने उन्हे घेर लिया और लूटपाट करने लगे। विरोध करने पर चाकूमार गंभीर रूप से घायल कर दिया।  घायल को निजी नर्सिंग होम में भी कराया गया। लेकिन इलाज के दौरान घायल राजमिस्त्री की मौत हो गई। हमला व लूटपाट करते सुबह उठे ग्रामीणों ने लिया था। उन्होंने लुटेरों का पीछा किया। जिसमें एक को पकड़ लिया। जिसकी लोगों ने पिटाई कर दी। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS