ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
मोतिहारी के पीपराकोठी में टैंकर की ठोकर से बाइक सवार एसबीआई बैंककर्मी घायल, सदर अस्पताल में भर्ती
By Deshwani | Publish Date: 14/9/2020 11:24:39 PM
मोतिहारी के पीपराकोठी में टैंकर की ठोकर से बाइक सवार एसबीआई बैंककर्मी घायल, सदर अस्पताल में भर्ती

मोतिहारी।पीपराकोठी। एनएच 28 पर चॉदसरैया के समीप टैंकर की ठोकर से बाइक सवार बैंककर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घायल बैंककर्मी एसबीआई पीपराशाखा में कार्यरत नेमीचंद राय बताए गए हैं। घायल  बैंककर्मी को इलाज के लिए मोतिहारी सदर अस्पताल लाया गया है।

 

 वहीं टैंकर चालक वाहन लेकर फरार हो गया। बताया जाता है कि बैंककर्मी पीपरा शाखा से अपने निवास कुंआरी देवी चौक मोतिहारी के लिए जा रहे थे। इस बीच एक लापरवाह टैंकर चालक ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी। घटना चांदसरैया स्थित आर्यन हीरो ऐजेंसी के समिप की बताई जाती हैं। ग्रामीणों द्वारा बैंक कर्मचारी को उठाकर रखा गया था। इसी बीच पहुंची गश्ती पुलिस ने उन्हें इलाज के लिए मोतिहारी सदर अस्पताल लेकर आई है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS