ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
मोतिहारी के चांदमारी में आर्म्स के साथ ट्रैफिक ड्यूटी में तैनात होमगार्ड जवान के पुत्र सहित चार गिरफ्तार, नगर पुलिस ने कहा- अपराध की रच रहे थे साजिश
By Deshwani | Publish Date: 3/9/2020 11:00:00 PM
मोतिहारी के चांदमारी में आर्म्स के साथ ट्रैफिक ड्यूटी में तैनात होमगार्ड जवान के पुत्र सहित चार गिरफ्तार, नगर पुलिस ने कहा- अपराध की रच रहे थे साजिश

मोतिहारी। नगर पुलिस ने शहर चांदमारी मुहल्ले से चार युवकों को आर्म्स के साथ गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार युवकों में अमन कुमार सिंह शहर में ड्रैफिक ड्यूटी में तैनात होमगार्ड के जवान का पुत्र बताया गया है। सभी युवक पीपराकोठी के रूदल पकड़ी गांव निवासी हैं। जबकि एक अन्य युवक मौके से फरार होने में सफल हो गया है। नगर थाना के दारोगा राकेश कुमार ने बताया कि अमन कुमार सिंह की कमर से ही पिस्टल मिली है।


गिरफ्तार किए गए- 

1.. चन्द्र प्रकाश सिंह- रूदल पकड़ी, पीपराकोठी

2.. अमन कुमार सिंह- रूदल पकड़ी, पीपराकोठी

3. निखिल कुमार सिंह- रूदल पकड़ी, पीपराकोठी

4. सोनू कुमार- रूदल पकड़ी, पीपराकोठी

नगर थाना पुलिस का कहना है कि उन्हें सूचना मिली थी कि चांदमारी में दुर्गा मंदिर के पास अराधियों का जमावड़ा हुआ। वे किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में हैं। उसके बाद पुलिस चौकन्ना हो गई।  छापेमारी टीम तैयार की गई और पांच युवकों को दबोच लिया। पकड़े गए युवकों में एक अमन कुमार होमगार्ड जवान का बेटा बताया गया है। जो शहर में ट्रैफिक ड्यूटी में तैनात हैं। इनके पास से एक पिस्टल, दो कारतूस, एक बाइक व 12 मोबाइल जब्त किए हैं। पुलिस का कहना है ये किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे। तभी दबोच लिए गए। ये आर्म्स के बल पर लूट का अपराध में संलिप्त हैं।


दारोगा राकेश कुमार ने बताया वे रात करीब 8 बजे में गश्ती में थे। जब उनकी गश्ती जीप स्टेशन रोड पटेल चौक के पास पास पहुंची तो चांदमारी से किसी ने फोन किया कि वार्ड नम्बर 26 में पांच अपराधी जुटे हुए हैं। उनकी एक्टिवी संदिग्ध लग रही है।

पुलिस जब दुर्गा मंदिर पहुंची तब गेट के पास एक बाइक पर एक युवक बैठा हुआ था। तीन अन्य युवक उसके अगल-बगल में खड़े थे।

पुलिस की जीप निकट आते देख सभी भागने लगे। जिसमें से दो को वहीं दबोच लिया गया। दो अन्य भागने लगे। जिन्हे पुलिस बल  ने खदेड़ कर पकड़ लिए। इस कार्रवाई को देख मुहल्ले के लोग इकट्ठा हो गए। मुहल्लेवालों को तलाशी का साक्षी बनने का अनुरोध किया। लेकिन सबने साक्षी बनने से इंकार कर 


तलाशी में चांदमारी वार्ड 26 अमन कुमार सिंह की कमर से पिस्टल मिली। अमन ने शराब भी पी रखी थी। जिसका सदर अस्पताल में मेडिकल जांच भी कराई गई। जहां शराब पीने की पुष्टि भी हुई।

अमन ने बताया कि वह सुनील कुमार सिंह का पुत्र उसका पैतृक घर पीपराकोठी थाना क्षेत्र में रूदल पकड़ी गांव में स्थित है। उसके पिता होमगार्ड के जवान हैं।

दूसरा युवक चन्द्र प्रकाश सिंह भी चांदमारी वार्ड 26 का निवासी है। उसका पैतृक गांव रूदल पकड़ी है।


छापेमारी टीम में नगर थाना के प्रभारी अध्यक्ष सह  निरीक्षक राकेश कुमार, दारोगा राकेश कुमार, नितीन कुमार, जितेन्द्र कुमार सिंह शामिल थे।

 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS