ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
मोतिहारी के लक्ष्मीपुर गदरिया में डाककर्मी अनिल ठाकुर को गोली मारी, घायल, खतरे से बाहर
By Deshwani | Publish Date: 2/9/2020 12:00:00 AM
मोतिहारी के लक्ष्मीपुर गदरिया में डाककर्मी अनिल ठाकुर को गोली मारी, घायल, खतरे से बाहर

मोतिहारी। रघुनाथपुर ओपी क्षेत्र में लक्ष्मीपुर गदरिया गांव के पास बाइक सवार बदमाशों ने डाककर्मी अनिल ठाकुर को गोली मार दी। घायल डाककर्मी का इलाज सदर अस्पताल मोतिहारी में चल रहा है। वे खतरे से बाहर बताए जा रहे हैं। बताया गया है कि अनिल ठाकुर कोटवा के जसौली स्थित पोस्ट ऑफिस में कार्यरत हैं।

बुधवार की रात हरसिद्धि थाना के बरमसवा गांव निवासी डाककर्मी  अनिल ठाकुर बाइक से अपने गांव जा रहे थे। तभी लक्ष्मीपुर गदरिया गांव के पास बाइक सवार बदमाशों ने उन्हें घेरकर गोलीमार दी। लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी। उसके बाद घायल डाककर्मी को सदर अस्पताल पहुंचाया गया। जहां चिकित्सकों ने बताया कि चूंकि गोली उनके शरीर के वाइटल अंग में नहीं लगा है। जिससे वे खतरे से बाहर है। गोली उनकी जांघ में लगकर आर-पार हो गई है। 
 
रघुनापुर ओपी के थानाध्यक्ष ने घटना की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि घटना बीती रात 10 बजे के करीब की है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS