ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
मोतिहारी के पीपराकोठी थाना के एएसआई पर मारपीट व रिश्वत मॉगने का लगाया आरोप, महिला ने वरीय पुलिस अधिकारी से की शिकायत
By Deshwani | Publish Date: 1/9/2020 11:00:00 PM
मोतिहारी के पीपराकोठी थाना के एएसआई पर मारपीट व रिश्वत मॉगने का लगाया आरोप, महिला ने वरीय पुलिस अधिकारी से की शिकायत

मोतिहारी।  प्राथमिकी में जमानत मिलने के बावजूद एएसआई द्वारा एक वृद्ध महिला को मारपीट करने व छोड़ने के लिए रिश्वत मांगने का आरोप लगाया है। मारपीट के बाद उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल मोतिहारी में भर्ती कराया गया। इधर एएसआई ने इस आरोप को बेबुनियाद बताया है।


इस संबंध मे जीवधारा के जयलाल प्रसाद की 65 वर्षीय पत्नी लक्ष्मी देवी ने चम्पारण प्रमंडल के पुलिस उप महानिदेशक, एसपी व डीएसपी को आवेदन देकर जांच कर न्याय दिलाने की मांग की है। बताया हैं कि एक केस में 26 अगस्त को जमानत ले ली। बताया कि जमानत लेने के बावजूद 30 अगस्त को एएसआई दलबल के साथ दरवाजे पर पहुंचा गए। पुलिस को उक्त महिला ने कहा कि उन्होंने जमानत करा ली है। इसपर एएसआई द्वारा गाली गलौज की गई। व बिस हजार रुपए बतौर रिश्वत मांग की गई। असमर्थता जाहिर करने पर घसीटते हुए थाना लाया गया। जहां ग्रामीणों के विरोध के बाद छह घंटे के बाद छोड़ा गया। उसके बाद परिजनों ने इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया।
 इधर एएसआई ने बताया कि सभी आरोप बेबुनियाद है। उक्त महिला डोरी एक्ट में फरार थी। जिसे थाना लाया गया। परिजनों द्वारा एक घंटे में बेल रिकॉल जमा कराने पर छोड़ दिया गया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS