ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
रक्सौल पुलिस ने चोरी की बाइक के साथ दो युवक को किया गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 1/9/2020 9:26:28 PM
रक्सौल पुलिस ने चोरी की बाइक के साथ दो युवक को किया गिरफ्तार

रक्सौल। अनिल कुमार। पुलिस ने चोरी की बाइक के साथ दो बाइक चोर को गिरफ्तार किया है। विगत दिनो पूर्व 10 अगस्त को कौड़ीहार चौक स्थित आलू गद्दी के पास से शिवशंकर साह का हीरो होंडा बाइक चोरी हो गयी थी।

जिसका एफआईआर रक्सौल थाना मे आवेदन देकर दर्ज कराया। आवेदक को आलू गद्दी संचालक पर ही बाइक चोरी करने का शक था। जिस कारण चोरी के बाद से ही बाइक मालिक आलू गद्दी वाले के पीछे पड़ा था। इसी क्रम में मंगलवार को उस बाइक का नंबर चेंज कर बी आर 05आर 6836 का नंबर प्लेट लगा कर बाइक बिक्री करने के लिए बेतिया जा रहे थे। जिसे बाइक मालिक ने शहर के आश्रम रोड से पीछा कर  मेन रोड के हजारीमल हाई स्कूल के सामने में पकड़ कर पुलिस को सूचित किया। 





जिसके बाद रक्सौल थाना के एसआई मधुसूदन प्रसाद गुप्ता ने बाइक की जांच की तो पता चला कि बाइक चोरी की है जिसका नंबर बी आर 05एसी8022 है।जिसका एफआईआर बाइक मालिक शिवशंकर साह ने कराया था। उसके बाद बाइक के साथ गिरफ्तार आलू गद्दी संचालक उपेन्द्र कुमार और निरंजन कुमार के बयान आधार पर इस धंधे मे शामिल अन्य लोगो की गिरफ्तारी हेतु छापेमारी जारी है,पुलिस बाइक चोर से पूछताछ कर रही कि कही मोटरसाइकिल चोरो के  भारत-नेपाल सीमा के बड़े गिरोह से इनका ताल्लुक तो नही है। पुलिस इसकी पुष्टि नगर थानाध्यक्ष अभय कुमार ने किया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS