ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
मोतिहारी में पताही के युवा व्यवसायी रहस्यमय ढग से लापता, उनका चप्पल, बाइक व मोबाइल पुल के नीच मिले, अनहोनी की हो रही आशंका
By Deshwani | Publish Date: 30/8/2020 11:00:00 PM
मोतिहारी में पताही के युवा व्यवसायी रहस्यमय ढग से लापता, उनका चप्पल, बाइक व मोबाइल पुल के नीच मिले, अनहोनी की हो रही आशंका

मोतिहारी। पताही पुलिस ने चकिया -शिवहर भाया मधुबन एन एच 104 स्थित नरहरपकडी पुल के नीचे से एक सुपर स्पेलेंडर बाइक संख्या बीआर 0 5 के 9745 को लावारिस स्थिति में बरामद की है। जाँच के क्रम में उक्त बाइक पताही थाना के पताही बाजार निवासी बैद्यनाथ शर्मा के पुत्र संजीव कुमार शर्मा के रूप में की गई है। पुलिस ने मौके से लापता व्यवसायी का मोबाइल फोन व हवाई चप्पल को भी बरामद किया है। परिजन के अनुसार व्यवसायी मुजफ्फपुर डीटीओ कार्यालय से अपने घर लौट रहे थे। घर वालों को पताही लौटने की सूचना भी दी थी। लेकिन घर पर नहीं पहुंचे।


 थानाध्यक्ष सुनील कुमार ने बताया कि पुलिस मामले की जाँच में जुटी है। गाड़ी व फोन पुल के नीचे नदी की तलहटी से बरामद किया गया है। प्रथम दृष्टया देखने से प्रतीत होता है कि उक्त गाड़ी पुल पर चढ़ने के क्रम में नीचे जा गिरी है। इससे सवार के नदी में डूबने की भी आशंका है।

 हालांकि स्थानीय गोताखोरों से लापता युवा व्यवसायी की खोज कराई जा रही है। पुलिस ने एनडीआरएफ की टीम को सूचना दी है। हालांकि समाचार प्रेषण तक कोई सफलता नहीं मिली है। 


इधर परिजनों से प्राप्त जानकारी के अनुसार  संजीव पताही से शुक्रवार के दिन गाड़ी के कार्य से डीटीओ कार्यालय मुजफ्फरपुर गए थे। शनिवार के दिन फोन पर घर के लोगों बताया कि आज शाम को घर लौट रहे है। इसी बीच रविवार की सुबह में बूढ़ी गंडक नदी की  तलहटी से पुलिस ने बाइक व फोन को बरामद किया। बालू व्यवसायी संजीव कुमार शर्मा के रहस्यम तरीके से लापता होने पर परिजनों को अनहोनी की आशंका हो रही है। 

बताया जा रहा है कि उक्त पुल पर लूट पाट की घटनाएं पहले से होती रहीं है। ग्रामीणों को आशंका है कि हो सकता है कि रात्रि के समय में व्यवसायी का सामना बदमाशों से भी हुआ हो।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS