ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
कोरोना जंग में हार गईं मोतिहारी नगर थाना की जांबाज महिला दरोगा, पटना में लीं अंतिम सांसें
By Deshwani | Publish Date: 23/8/2020 11:46:20 PM
कोरोना जंग में हार गईं मोतिहारी नगर थाना की जांबाज महिला दरोगा, पटना में लीं अंतिम सांसें

मोतिहारी। नगर थाना की जांबाज महिला दरोगा शारदा सिन्हा शनिवार की देर रात कोरोना की जंग हार गईं। कल रात करीब साढ़े 12 बजे पटना में उन्होंने अंतिम सांसें लीं। उनका आज पटना में दाह संस्कार कर दिया गया।

 

वे जहानाबाद जिले के घोसी थाना के बाजितपुर गांव की मूल निवासी थीं।
वर्ष 2019 की जनवरी में हाजीपुर से मोतिहारी नगर थाना में पदस्थापित हुई थीं। उनका 1987 बैच में सिपाही के पद पर बहाली हुई थी। लिहाजा कर्तव्यनिष्ठा के बलपर वे दारोगा के पद पर पहुंची थी।
बीते 14 अगस्त को इनकी तबीयत खराब हुई। इन्हें डॉक्टर अतुल के क्लिनिक में भर्ती कराया गया। 16 अगस्त को इनका कोरोना टेस्ट हुआ। दुर्भाग्य से रिजल्ट पोजिटिव आया। उन्हें 17 अगस्त को एम्बुलेंस से पटना भेजा गया। जहां इलाज के दौरान इन्हें नहीं बचाया जा सका। इनके निधन पर पुलिस महकमे का माहौल काफी गमगीन हो गया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS