ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
स्वच्छ रक्सौल संस्था के कार्यकारणी सदस्यों की बैठक हुई सम्पन्न, सदस्यता अभियान चलाने का प्रस्ताव हुआ पारित
By Deshwani | Publish Date: 22/8/2020 8:22:18 PM
स्वच्छ रक्सौल संस्था के कार्यकारणी सदस्यों की बैठक  हुई सम्पन्न, सदस्यता अभियान चलाने का प्रस्ताव हुआ पारित

रक्सौल। अनिल कुमार। शनिवार को स्वच्छ रक्सौल संस्था के कार्यकारणी सदस्यों की बैठक कावेरी होटल में सम्पन्न हुईं। जिसमें संस्था के द्वारा सदस्यता अभियान चलाने का प्रस्ताव पारित हुआ। बैठक में सर्वसम्मति से यह निर्णय लिया गया कि वार्ड स्तर पर जन समस्याओं से संस्था को अवगत कराने के लिए वार्ड सदस्यों को मनोनीत किया जाए ताकि उक्त समस्याओं का निराकरण हेतु सम्बन्धित विभाग को सूचित किया जाए तथा उसका समाधान निकाला जाए। 





बैठक की अध्यक्षता संस्था के अध्यक्ष रणजीत सिंह ने किया । इस बैठक में संस्था के सचिव डॉक्टर मुराद आलम, उपसचिव ओमप्रकाश ठाकुर, उपाध्यक्ष राज कुमार-म. तैमुल्लाह, कोषाध्यक्ष अरविंद जयसवाल, राजन प्रसाद, मनोज चौरसिया, अमलेश श्रीवास्तव, आलोक श्रीवास्तव, अनिल साह, अमित अग्रवाल, अमर लाल दास इत्यादि सदस्यों ने भाग लिया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS